कोरोना ने ली एक्टर की जान..नहीं बचा पाए डॉक्टर

TOP स्टोरी Trending राजनीति
Spread the love

Vijaykant: देशभर में एक बार फिर से कोरोना (Corona) फैलने लगा है। और इसी बीच एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कोरोना ने एक और एक्टर की जान ले ली। फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) और डीएमडीके (DMDK) नेता विजयकांत (vijaykant) का निधन कोरोना के चलते हो गया। कोरोना के कारण इंडस्ट्री में हुई इस पहली मौत ने एक बार फिर लोगों के बीच हड़कंप मचा दी है।
ये भी पढ़ेंः 2024 लोकसभा चुनाव में NDA या INDIA..पढ़िए सटीक सर्वे

Pic Social Media

देसिया मुरपोक्कु द्रविड़ कड़गम (DMDK) नेता और गुजरे जमाने के फेमस तमिल एक्टर विजयकांत का गुरुवार को चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनकी उम्र 71 साल थी।

डॉक्टरों की कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका

मद्रास इंस्टिट्यूट ऑफ ऑर्थोपेडिक्स एंड ट्रॉमेटोलॉजी (MIOT) इंटरनेशनल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि विजयकांत को निमोनिया के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था इसके बाद से वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। डॉक्टरों की कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया।

सांस लेने में दिक्कत के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया

इससे पहले पार्टी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि विजयकांत की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

हाल ही में पत्नी ने संभाली थी पार्टी की कमान

बताया जा रहा है कि विजयकांत लंबे समय से बीमार थे और उनकी पत्नी प्रेमलता ने कुछ दिन पहले ही पार्टी की कमान संभाली है।

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर का पोस्ट

भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि हमने एक रत्न खो दिया है। गोल्डन हार्ट वाला एक शख्स जो वास्तव में बहुत कुछ का हकदार था। हमारे प्यारे कैप्टन, हमारे विजयकांत। सर, आपकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार, प्रशंसकों और समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति गहरी संवेदना.ॐ शांति।