Vastu Tips: ये चीजें ना करें शेयर..नहीं तो पड़ेगा बुरा असर

Life Style Trending Vastu-homes
Spread the love

नीलम सिंह चौहान, ख़बरीमीडिया

Vastu Tips: जीवन में ऐसा होता है कि बहुत मेहनत के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं हो पाती है। तो इसके पीछे का रीजन ये भी होता है कि आपका गुडलक ठीक तरह से काम नहीं कर रहा हो। ऐसे में व्यक्ति का जीवन निराशजनक होता जाता है। यदि आपके भी जीवन में इस तरीके के समस्याएं आ रही हैं तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती हैं। इसलिए अपने से जुड़ी कुछ चीजें होती हैं, जिन्हें आपको दूसरे से शेयर करने से बचना चाहिए। जानते हैं ऐसी कौन कौन सी चीजें हैं:

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करने के लिए tau.id/2iy6f लिंक पर क्लिक करें

Pic: Social Media

अंगूठी
वास्तु के अनुसार, अपनी अंगूठी को आपने दूसरों से शेयर कभी नहीं करना चाहिए। क्योंकि कहा जाता है कि इससे आपके जीवन में नकारात्मकता बढ़ जाती है और इसका असर आर्थिक स्थिति के ऊपर भी पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर लेकर आएं मिट्टी से बनी ये 4 चीजें, आर्थिक समस्याएं हो जाएंगी दूर

कलम
अपनी पसंदीदा कलम को आपको भूलकर भी किसी और के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। क्यों माना जाता है कि कलम शेयर करने से आप अपनी नॉलेज और सफलता को किसी और के साथ साझा कर रहे हैं।

ब्रेसलेट
बहुत से लोग नेगेटिविटी को दूर करने के लिए हाथों में ब्रेसलेट पहनते हैं। ऐसे में यदि अपना ब्रेसलेट किसी और को दे देते हैं तो ये आपके जीवन में पॉजिटिविटी को खत्म कर देता है।

परफ्यूम
परफ्यूम व्यक्ति के मूड के उपर सकारात्मक असर डालता है। ये आपके व्यक्तित्व को निखारता है, इसलिए भूल कर भी परफ्यूम को शेयर न करें।

घड़ी
वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी को भी अपनी घड़ी भूलकर भी शेयर नहीं करनी चाहिए। क्योंकि इससे व्यक्ति का समय खराब हो सकता है। और उसे असफलताओं का सामना भी करना पड़ सकता है।

READ: khabrimedia-latest Vaastu Tips-Latest Astro Tips-Lates Top Hindi News-Astrology-Latest Delhi-Ncr News-Noida News-Greater Noida News