Parineeti-Raghav की लव स्टोरी..जानिए कहां और कैसे हुई मुलाकात?

एंटरटेनमेंट
Spread the love

नीलम सिंह चौहान, खबरीमीडिया

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Love Story: किंग खान यानि कि शाहरुख खान के फेमस डायलॉग को तो आपने भी सुना होगा कि प्यार दोस्ती है. इसे शायद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने सच कर दिखाया है. शायद ही किसी को भी इस बात का कोई अंदाजा भी होगा कि इन दोनों की लव स्टोरीचल रही है लेकिन जब कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई तब जाकर पता चला. राघव और परिणीति की लव स्टोरी किसी भी ड्रीम सीक्वेंस से कम नहीं थीं. इनकी सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई और 24 सितम्बर यानी कि आज के दिन उदयपुर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में आज हम इन दोनों के लव स्टोरी के बारे में कुछ खास बातें हम शेयर करने जा रहे हैं.

Pic: Social Media

कैसे शुरू हुई थी Raghav Chadha और Parineeti Chopra की लव स्टोरी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका कहना है कि राघव और परिणीति एक-दूसरे को अभी से नहीं बल्कि बहुत पहले से जानते थे. इनको दोस्ती लंदन से चली आ रही है. दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने मैनचेस्टर बिज़नस स्कूल से पढ़ाई की और फाइनेंस, बिज़नस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की. दूसरी ओर राघव ने लंदन स्कूल और इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की. राघव वहां से एक्सिक्यूटिव एमबीए का कोर्स कर रहे थे. लंदन से वापस आकर परिणीति यशराज फिल्म की पीआर कंसलटेंट बन गयीं और दूसरी और राघव ने एक वेअल्थ मैनेजमेंट फर्म को शुरू किया.

यह भी पढ़ें: राघव से 120 गुनी अमीर हैं परिणीति..जानिए कमाई

Pic: Social Media

Raghav Chadha और Parineeti Chopra की दोस्ती कैसे चढ़ी प्यार के परवान
इन दोनों की दोस्ती और मीटिंग्स तब बढ़ी जब परिणीति चोपड़ा अपनी मूवी चमकीला की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं. साल 2022 की एक मीडिया रिपोर्ट्स का ये कहना है कि राघव चड्ढा सेट पर परिणीति से अक्सर मिलने जाया करते थे. शायद यही ऐसा समय था जब दोनों ने एक-दूसरे को समझा और एक-दूसरे के फीलिंग्स को शेयर किया.

Pic: Social Media

शूटिंग खत्म हो जाने के बाद से भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक-दूसरे से मिलना-जुलना नहीं छोड़ा. कई बार दोनों कपल को एक साथ रेस्टरॉरेंट और इवेंट में देखा गया. वहीं, पैपराजी भी राघव से परिणीति को लेकर अक्सर सवाल पूछा करते थे, लेकिन इन्होनें कभी किसी भी तरह का हिंट नहीं दिया. ताजुब तो तब हुआ जब अचानक से दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी की पिक्स सोशल मीडिया में वायरल हो गई. तब पता चला कि राघव और परिणीति एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Pic: Social Media

24 सितम्बर यानी कि आज करने जा रहे हैं शादी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितम्बर को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी करने जा रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि दोनों की शादी बहुत ही ज्यादा ग्रैंड होने वाली है. इस शादी में कुल 250 मेहमान और कुछ वीवीआईपी शामिल होंगें. गेस्ट लिस्ट में भगवंत मान, अरविन्द केजरीवाल जैसे बड़े-बड़े नेता शामिल हैं. अब देखना होगा कि कौन-कौन से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज यहाँ मौजूद होंगे. इसके बाद गुड़गांव में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई है.

Pic: Social Media

READ: khabrimedia- Top news-Latest Bollywood news-Latest Entertainment News-Noida news-latest greater Noida news-latest greater Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi-