नोएडा में बैक टू बैक 2 स्कूलों में कोरोना, डरे पैरेंट्स

दिल्ली NCR
Spread the love

गाजियाबाद के सेंट फ्रांसिस स्कूल(StFrancis School ) दो बच्चों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से पैरेंट्स की टेंशन अभी गई भी नहीं थी कि एक और स्कूल के तीन बच्चे कोरोना की चपेट में आ गए। नोएडा के खेतान स्‍कूल (Khaitan School) में भी कोरोना (Corona) ने दस्‍तक दे दी है।

PIC- सोशल मीडिया

इस स्‍कूल की तीन कक्षाओं में कोरोना संक्रमित छात्र (Corona Infected Students) सामने आए हैं। इससे पूरे स्‍कूल में हलचल पैदा हो गई है। स्‍कूल में कोरोना मामलों (Corona cases) का पता चलते ही स्‍कूल प्रबंधन ने अभिभावकों (Parents) को सर्कुलर भेजा गया है। इसमें बताया गया है कि कक्षा 9वीं (सेक्‍शन ई), 12 वीं (सेक्‍शन बी) और कक्षा 12वीं (सेक्‍शन डी) में कुछ छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसके चलते तीनों कक्षाओं में चल रही ऑफलाइन पढ़ाई (Offline study) को 13 अप्रैल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है. इतना ही नहीं स्‍कूल की ओर से सभी अभिभावकों से अपील की गई है कि अगर किसी भी छात्र में कोरोना के कुछ लक्षण नजर आते हैं तो वे छात्र को 18 अप्रैल 2022 को आरटीपीसीआर (RTPCR) की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ ही स्‍कूल भेजें।

साथ ही स्कूल प्रबंधन ने अन्‍य छात्रों के परिजनों को भी इस संबंध में जानकारी देने के साथ ही सावधानी बरतने की अपील की है।

pIC- सोशल मीडिया

इसके पहले गाजियाबाद के सेंट फ्रांसिस स्कूल में दो बच्चों के कोरोना संक्रमण सामने आते ही स्कूल को 3 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। 3 दिन सिर्फ ऑनलाइन कक्षाएं चलेंगी। दरअसल कक्षा 3 का एक छात्र और कक्षा 9 का एक छात्र 3 दिन से स्कूल नहीं आ रहे थे। परिजनों से कॉन्टेक्ट करने पर दोनों छात्रों के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने एहतियातन 3 दिनों के लिए स्कूल को बंद कर दिया।

PIC- सोशल मीडिया

आपको बता दें कि देश में कोरोना के कम होते केस की वजह से सरकार ने 2 साल बाद स्कूल खोलने का फैसला लिया है। लेकिन एनसीआर में दो स्कूलों के बच्चों में कोरोना की खबर सामने आते ही पैरेंट्स एक बार फिर टेंशन में आ गए हैं।

Read: Noida-ghaziabad School test Covid-19 positive, offline classes shut, khabrimedia, latest hindi news

1 thought on “नोएडा में बैक टू बैक 2 स्कूलों में कोरोना, डरे पैरेंट्स

  1. Authorities are requested to take care of buyers , few died, few under financial crises and paying rent/EMI, few invested life long savings etc. As NCLT hs already approved and awarded ROMA buider to complete project. GNIDA is delaying permission to ROMA and has no consideration for buyers. Is it “sab ka Vikas? “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *