Traffic Update: नोएडा-ग्रेटर नोएडा-दिल्ली को जाम से बड़ी राहत

दिल्ली NCR
Spread the love

कुमार विकास, ख़बरीमीडिया

अगर आप ग्रेटर नोएडा-नोएडा में रहते हैं और आपको रोजाना दिल्ली जाना होता है तो ये ख़बर आपके लिए है। क्योंकि सराय काले खां से लाजपत नगर और एम्स की ओर जाने वाले फ्लाईओवर को आम जनता के लिए इसे खोल दिया गया।

Ghaziabad: युवक की कार से घसीटकर जान ले ली..देखिए वीडियो

आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर बन जाने से अब सराय काले खां से एम्स और लाजपत नगर जाने वाले आम लोगों को जाम से छुटकारा मिलेगा । आपको बता दें कि फ़्लाईओवर का उद्घाटन 4 महीने पहले ही हो गया था लेकिन हाईटेंशन तार की वजह से बंद रखा गया था।

ये भी पढ़ें: Greater Noida West: शाहबेरी में अफ़रातफ़री..क्यों भाग रहे फ्लैट मालिक?

आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर की कुल लंबाई करीब 1.5किमी है, जो पुराने आश्रम फ्लाईओवर को कनेक्ट करता है।और इसकी लंबाई करीब 80-100 मीटर है। इसके बंद रहने की वजह से लोगों को फ्लाईओवर के नीचे से जाना पड़ता था और इसकी वजह से सुबह और शाम में भयंकर जाम से लोगों को गुजरना पड़ता था।लेकिन अब फ़्लाईओवर के खुल जाने से लोगों में एक अलग ही खुशी का गई है क्योंकि अब उन्हें सुबह शाम जाम से नहीं लड़ना होगा।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News – Top news-Latest Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi