नैशनल चैनल ‘भारत24’ को अमित मिश्रा का ‘नमस्ते’

TV
Spread the love

टीवी मीडिया से बड़ी ख़बर आ रही है। नैशनल न्यूज़ चैनल भारत24 के साथ बतौर कंसल्टिंग एडिटर लॉन्चिंग के समय से जुड़े रहे अमित मिश्रा(Amit Mishra) ने संस्थान को अलविदा बोल दिया है।

ये भी देखें- एंकर रुबिका लियाकत का सफ़रनामा

रात 9 बजे के शो ‘न्यूज इनसाइट’ (News Insight) की जिम्मेदारी अमित मिश्रा के कंधों पर थी। इसके अलावा मिश्रा दोपहर 1 बजे के शो ‘जवाब तो देना पड़ेगा’ को होस्ट भी कर रहे थे।  राष्ट्रीय/अंतरराष्ट्रीय खबरों के विश्लेषण की जिम्मेदारी के साथ चैनल की ख़बरें तय करने में भी अमित मिश्रा की बड़ी भूमिका थी।

ख़बरीमीडिया के साथ बातचीत में अमित मिश्रा ने अपने इस्तीफे की पुष्टि की है। हालांकि अमित मिश्रा ने नई पारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। हां कुछ ऑफर्स के बारे में जिक्र जरूर किया।

ये भी देखें- एंकर अंजना ओम कश्यप का सफ़रनामा

https://youtu.be/0DuutpGMXRo

अमित मिश्रा को मीडिया के क्षेत्र में काम करने का दो दशक से ज्यादा का अनुभव है। उन्होंने ‘विचार मीमांसा’ मैगजीन से करियक की शुरुआत की। मीडिया में अपने अब तक के सफर के दौरान वह तमाम प्रतिष्ठित न्यूज चैनल्स में प्रमुख पदों पर अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

वह बतौर एडिटर ‘तिरंगा टीवी’ की लॉन्चिंग टीम में शामिल रहे हैं। वह ‘दैनिक भास्कर‘, दिल्ली में एडिटर (नेशनल अफेयर्स) और कुछ समय तक रेजिडेंट एडिटर भी रह चुके हैं। वह ‘वॉइस ऑफ इंडिया’ चैनल में बतौर पॉलिटिकल एडिटर के साथ ही ‘वीआईटीवी‘ में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में अमित मिश्रा वरिष्ठ टीवी पत्रकार रजत शर्मा के शो ‘आज की बात’, नलिनी सिंह के शो ‘आंखों देखी‘ और दूरदर्शन पर आने वाले शो ‘खबरों की दुनिया’ की टीम में भी अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

ख़बरीमीडिया की तरफ से अमित मिश्रा को नए सफर के लिए अग्रिम बधाई।

READ :  Amit Mishra-Khabrimedia, Breaking News, Tv Media, Latest hindi News, News Update, Journalist, Journalism