क्रॉसिंग रिपब्लिक के 15 हज़ार लोगों ने कर दिया ख़ेल ?

दिल्ली NCR
Spread the love

ऐसी ख़बरे आ रही है कि क्रॉसिंग रिपब्लिक की 45 सोसायटी के 15000 हज़ार वोटरों ने 11 मई को हुए निकाय चुनाव में नोटा का बटन दबा दिया है। क्योंकि यहां के वोटर सालों से नाराज चल हैं। निवासियों का आरोप है कि चुनाव चाहे कोई भी क्यों न हो क्षेत्र को आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिलता है। इस क्षेत्र पर किसी भी पार्टी या जनप्रतिनिधियों का ध्यान नहीं है। ना ही यहां के निवासियों को आजतक गंगाजल मिला ना ही रोड कनेक्टिविटी की ही सुविधा मिल पाई। सोमवार को लगभग सभी सोसायटी के गेट पर नोटा दबाने के लिए अपील करते हुए बैनर लगाए गए थे।

ये भी पढ़ें: बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़..एक्सटेंशन के इस बिल्डर पर CM योगी लेंगे संज्ञान!


क्रॉसिंग रिपब्लिक ओनर्स एंड मेंबर्स एसोसिएशन (क्रोमा) ने यह फैसला किया है कि अगर ध्यान नहीं दिया गया तो वो इस चुनाव क्या..आने वाले दूसरे चुनाव में भी वोट नहीं देंगे। क्रोमा के अध्यक्ष रोहित चौधरी ने बताया कि पिछले कई वर्षों से यह क्षेत्र उपेक्षित ही रहा है। नगर निगम की कोई सुविधाएं यहां नहीं मिली और स्थानीय विधायकों ने भी हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया है इसलिए यह कदम उठाया गया है।

ये भी पढ़ें: परथला फ्लाईओवर पर टंग गया बोर्ड…देख तो लीजिए इसकी झलक

निवासियों के मुताबिक क्रॉसिंग रिपब्लिक के निवासियों को न तो रोड की सुविधा मिली ना ही गंगाजल मिला। गंगाजल सप्लाई देने के लिए कई वर्षों से आश्वासन मिल रहे हैं। गंगाजल की सप्लाई गाजियाबाद से नोएडा हो रही है लेकिन क्षेत्र में अभी तक सुविधा नहीं मिल पाई। एनएच-24 बना लेकिन यहां के लोगों को लिए कोई कनेक्टिविटी नहीं मिल पाई।  

डंपिंग ग्राउंड के बाद अब बायो गैस
क्रॉसिंग रिपब्लिक के स्काईटेक फेज-2 सोसायटी के अध्यक्ष अनुरंजन श्रीवास्तव ने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में जो समस्याएं पहले थी वह तो ज्यों की त्यों बनी हुई ही है उसके बाद अब यहां डंपिंग ग्राउंड और बायो गैस प्लांट बनाने का प्रस्ताव है जिससे भारी बदबू फैलेगी। निवासियों में इसको लेकर रोष है।  

READ: Noida news-Greater Noida News-Ghaziabad news-khabrimedia-latest local news-latest noida news-latest greater noida news