‘हिम्मते मर्दा.. मददे खुदा’..क्योंकि ये सुपरटेक-1 है..

दिल्ली NCR
Spread the love

‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवाँ बनता गया’..

मजरूह सुल्तानपुरी का ये शेर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक-1 के जज्बे को साफ दिखा रहा है। जो आंधी-पानी-गर्मी की परवाह किए बगैर पिछले 12 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन कोई बाहरी ताकत इनके बुलंद हौसले को डिगा नहीं पा रहा है। महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग सभी धरनास्थल पर मजबूती से डटे हैं। और अपनी बुनियादी मागों को लेकर आवाज़ बुलंद कर रहे हैं।

निवासियों की मांगें भी बहुत भारी-भरकम नहीं है। ये रजिस्ट्री, पजेशन के साथ पार्किंग और बिजली की बढ़ी हुई कीमत कम करने की मैनेजमेंट से गुहार लगा रहे हैं।

साथ ही बिजली इंफ्रा NPCL ऑडिट रिपोर्ट के हिसाब से अविलम्ब शुरू करवाकर पूर्ण कराने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा STP, बेसमेन्ट पार्किंग, सारे क्लब एवं स्विमिंग पूल, टावरों की लिफ्ट, टॉवरों में फायर फाइटिंग के सारे काम (FA, PA सिस्टम के साथ) व और भी सोसायटी व टॉवरों के जो भी लंबित कार्य है, वो भी जल्द पूरा करने की अपील कर रहे हैं। आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है और निवासियों का दावा है कि आगे भी आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से चलता रहेगा।

READ: – Supertech-1, Greater Noida west news, Greater Noida Authority, Noida Extension News, khabrimedia, supertech limited