Noida

Noida: BMW कार से गमला चोरी करती महिला का वीडियो देखिए

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट नोएडा
Spread the love

Noida का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की महिला BMW कार से आकर गमला चुराती दिखाई दे रही है।

Noida News: नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की महिला BMW कार से आकर गमला (Flowerpot) चुराती दिखाई दे रही है। लड़की की करतूत देखकर हर कोई हैरान है। यह घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में कैद हो गई। देखिए पूरा वीडियो…
ये भी पढ़ेंः Diwali Sweets: काजू कतली समेत दूसरी मिठाई खाने वाले..इस खबर को पढ़ लीजिए

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि वायरल वीडियो नोएडा (Noida) के सेक्टर 18 का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला BMW कार से उतरती है और फिर दुकान के बाहर रखे गमले को ध्यान से देखती है। इनमें से एक चुनती है और फिर जब देखती है कि कोई आ जा नहीं रहा है तो उसे अपनी कार में रख लेती है। जब वह कार लेकर जाने लगी तो वहां मौजूद लोगों ने उसे टोक दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब कुछ लोगों ने महिला (Woman) को टोका तो उसने कहा कि वह रोज एक गमला इसी तरह लेकर जाएगी। बताया जा रहा है कि महिला पहले भी दो बार इसी तरह गमले चुरा चुकी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि महिला के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज करवाई गई है या नहीं।

पढ़िए लोगों के कमेंट्स

इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होते ही सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स देने लगे। कई लोग इस घटना को हैरान करने वाला बता रहे हैं, खासकर तब जब एक लग्जरी कार से आई महिला ऐसी छोटी चोरी करती है। अभी तक पुलिस में इस घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जहां लोग इसे समाज में बढ़ती नैतिक गिरावट से जोड़कर देख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Noida: इस पॉश सोसायटी में कुत्ते के लिए लड़कियों ने बुजुर्ग को पीटा

दूसरे यूजर ने लिखा कि ये मनोवैज्ञानिक समस्या है, वरना इस तरह गमले कौन चुराता है। एक अन्य ने लिखा कि गमला चोरी अपराध नहीं होना चाहिए, यह एक भावना है। एक ने लिखा कि बहन की हिम्मत तो कमाल की है, सबके सामने चुरा रही है।