Bhajanlal Sharma: CM Bhajanlal Sharma attacks Congress in election rally, gives strong statement on paper leak issue

Bhajanlal Sharma: चुनावी रैली में सीएम भजनलाल शर्मा का कांग्रेस पर प्रहार, पेपर लीक मामले पर बड़ा बयान

राजनीति राजस्थान
Spread the love

Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Chief Minister Bhajanlal Sharma) ने कांग्रेस (Congress) पर तीखा हमला बोलते हुए झुंझुनूं में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस को देश की बर्बादी के लिए जिम्मेदार ठहराया और राजस्थान के यमुना जल समझौते को लेकर कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाए। मुख्यमंत्री ने कहा, हमने राजस्थान की 8 करोड़ जनता के लिए काम किया है और अपने संकल्प को 200 विधानसभा क्षेत्रों में पूरा करके दिखाया है। यमुना के पानी के मुद्दे पर एमओयू (MoU) किया, लेकिन हरियाणा की कांग्रेस ने पानी रोकने का काम किया।

पेपर लीक मामले पर बड़ा बयान: “कोई नहीं बचेगा”

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Chief Minister Bhajanlal Sharma) ने पेपर लीक मामले पर सरकार की सख्ती का जिक्र करते हुए कहा, “हमारी सरकार को केवल 10 महीने हुए हैं, लेकिन हमने गरीबों को गणेश मानकर काम किया है। युवाओं से किए गए वादे के अनुसार, 4 लाख भर्तियों का लक्ष्य रखा था, जिसमें से अब तक 1 लाख को नियुक्ति दे चुके हैं। पेपर लीक मामले में हमने कठोर कार्रवाई की है और आज मैं यह स्पष्ट कर रहा हूं कि इस मामले में कोई भी दोषी नहीं बचेगा।

ये भी पढ़ेंः Bhajanlal Sharma: राजस्थान में यूएई करेगा 3 लाख करोड़ का निवेश: सीएम भजनलाल के साथ ऐतिहासिक MoU पर हस्ताक्षर

“शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा”

शेखावाटी के किसानों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि 2027 तक प्रदेश के किसानों को दिन में बिजली देने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा, शेखावाटी में आने वाले पानी को कोई नहीं रोक सकता। हमने जो कहा था, वो करके दिखाया है। शेखावाटी को पानी मिलेगा, मिलेगा, मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः Bhajanlal Sharma: स्व. भैरों सिंह शेखावत की 101वीं जयंती पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने बीजेपी को एक बार फिर सत्ता में लाने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Preme Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में राजस्थान को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम जारी रहेगा।

मुख्य बिंदु:

यमुना जल समझौते पर कांग्रेस की नीयत पर सवाल

पेपर लीक मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की घोषणा

शेखावाटी के किसानों को पानी और बिजली की गारंटी

अब तक 1 लाख युवाओं को दी जा चुकी हैं नौकरियां

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस चुनावी सभा के जरिए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए राजस्थान को विकास की ओर ले जाने का वादा किया और कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए जनता से भाजपा को जीत दिलाने की अपील की।