Gaur City

Greater Noida West: Gaur City से ज़रूरी ख़बर..आप भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida West: Gaur City के लोग यह खबर जरूर पढ़ लें

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी गौर सिटी (Gaur City) से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि गौर सौंदर्यम और गौर सिटी वन (Gaur City 1) के फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी के निवासी अब अपनी बालकनी में गमले नहीं लगा सकेंगे। दोनों सोसायटियों की एओए (AOA) ने इसे लेकर नोटिस जारी किया है। एक खबर के मुताबिक एओए ने कहा कि लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन्हें हटाने का फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida: Supertech की इस सोसायटी में रजिस्ट्री शुरू

Pic Social Media

ये भी पढ़ेंः Noida: 1850 फ़्लैटों का नामांकन रद्द होने का ख़तरा..वजह जान लीजिए

गमले हटाने के लिए भेजे जा रहे नोटिस

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही गौतमबुद्ध नगर में बालकनी से गमले गिरने और इससे नीचे आ जा रहे लोगों के घायल होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हाईराइज सोसायटी में बालकनी में रखे गमले हादसों का कारण बन रहे हैं। इसको लेकर सोसायटी में गमले हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। गौर सौंदर्यम (Gaur Saundaryam) के एओए पदाधिकारियों के मुताबकि सोसायटी में 50 से ज्यादा लोगों को गमले हटाने के लिए नोटिस भेज दिए गए थे। इसके बाद लगातार उन्हें रिमाइंडर भी भेजने का काम किया जा रहा है। कई निवासियों से घर-घर जाकर गमले हटाने का अनुरोध किया गया। इससे लोगों की सुरक्षा और पुख्ता होगी।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

एओए की पहल अच्छी

गौर सिटी वन के फर्स्ट एवेन्यू के अध्यक्ष आमोद के अनुसार सभी निवासियों को लगातार नोटिस भेजे जा रहे हैं। नोटिस में कहा जा रहा है कि वे अपनी बालकनी में रखे गमले हटा लें। निवासियों द्वारा गमले हटाए भी जा रहे हैं। गौर सौंदर्यम (Gaur Saundaryam) और गौर सिटी वन के फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी वाले निवासियों ने कहा कि एओए की पहल अच्छी है। इस अभियान में सभी एओए का साथ दे रहे हैं।