Punjab

Punjab Police: वारदात से पहले पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर पटियाल और लॉरेंस गैंग के 4 सदस्यों को धर दबोचा

पंजाब
Spread the love

Punjab Police ने गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है

Punjab Police: पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गैंगस्टर लक्की पटियाल और लॉरेंस गैंग (Lawrence Gang) के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 6 अवैध हथियार बरामद हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि आरोपी मोगा में एक व्यवसायी से जबरन वसूली की योजना बना रहे थे। डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट डालकर यह जानकारी दी है।
ये भी पढ़ेः Punjab: जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Target Killing गिरोह के 5 सदस्यों को पकड़ा, 9 हथियार बरामद

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) की तरफ से बताया गया कि पकड़े गए आरोपी 2 अलग-अलग गैंग से जुड़े हुए हैं। इस मामले में 2 अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है। पकड़े गए आरोपियों में से एक सीधे लक्की पटियाल के संपर्क में था। जबकि दूसरे आरोपी लारेंस बिश्नोई गैंग के मनप्रीत उर्फ मनी से जुड़े हुए थे।

यह दोनों गैंग एक दूसरे के विरोधी है। पुलिस अब उनके बारे में सारी पड़ताल करने में जुटी हुई है। इसके अलावा आरोपी हथियार कहां से लेकर आए थे। इस बारे में भी पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ेः Punjab Police: ड्यूटी पर देरी से पहुंचे वाले पुलिस कर्मियों को DSP ने दी ये सजा!

बता दें कि रविवार को जालंधर सीआईए स्टाफ ने तरनतारन, होशियारपुर और जालंधर से 3 हथियार तस्करों को 6 अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 32 बोर की 5 अवैध पिस्तौल और 12 जिंदा कारतूस, 30 बोर की एक पिस्तौल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए थे। आरोपी बंबीहा गैंग से जुड़े हुए थे।