Bhajanlal Sharma: Bhajanlal, who went on foreign tour, will be given a grand welcome in Jaipur, 'Target' given to BJP leaders

Bhajanlal Sharma: विदेश दौरे पर गए भजनलाल का जयपुर में होगा भव्य स्वागत, BJP नेताओं को दिए गए ‘Target’

राजनीति राजस्थान
Spread the love

Bhajanlal Sharma: राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) दिसंबर महीने में ‘राइजिंग राजस्थान समिट’ (Raising Rajasthan Summit) का आयोजन करवा रही है। इसी संबंध में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Chief Minister Bhajanlal Sharma) निवेश जुटाने के लिए विदेश गए हुए है। इधर, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विदेश से जयपुर (Jaipur) लौटने पर प्रदेश भाजपा (BJP) की ओर से भव्य स्वागत किया जाएगा। हालांकि, अभी स्वागत समारोह का समय तय नहीं हुआ है, लेकिन कार्यक्रम 20 अक्टूबर (20 October) को किया जाएगा।

दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के स्वागत कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार (18 अक्टूबर) को भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक बुलाई गई। इस बैठक में जिले के सभी विधायकों, प्रत्याशियों समेत अन्य सांसदों संख्या जुटाने के लिए टारगेट (Target) दिया गया। बैठक में सांसद मंजू शर्मा, विधायक कैलाश वर्मा, दोनों महापौर, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा सहित पूर्व विधायक और प्रत्याशी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ेंः Bhajanlal Sharma: जर्मनी में प्रवासी भारतीयों ने किया राजस्थान के सीएम भजनलाल का भव्य स्वागत

बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) राजस्थान में निवेश लाने के लिए ‘राइजिंग राजस्थान समिट’ के लिए जर्मनी (Germany) और इंग्लैंड (England) के दौरे पर गए हैं। विदेश दौरे से लौटने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के स्वागत किया जाएगा।

ज्ञात हो, पिछली बार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Chief Minister Bhajanlal Sharma) के विदेश से लौटने पर किए गए स्वागत समारोह में अपेक्षा के अनुरूप भीड़ नहीं थी। जिसको लेकर मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने नाराजगी जताई। इस बार ऐसी समस्या का सामना नहीं करना पड़े। लिहाजा, इसको लेकर जनप्रतिनिधियों को टारगेट दिए गए हैं। इनमें सभी 19 विधायकों-प्रत्याशियों को 500-1000 का टॉरगेट दिया गया है। इस हिसाब से इस बार 20 हजार लोगों को समारोह में बुलाने का टारगेट रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः Bhajanlal Sharma: राजस्थान सरकार का भर्ती कैलेंडर, युवाओं को मिलेगा रोजगार, दिसंबर 2024 तक 1.11 लाख पदों पर नियुक्तियां

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए 20 अक्टूबर (20 October) को समारोह करने पर चर्चा हुई, लेकिन फिलहाल सीएम के लौटने का समय नहीं आने के कारण समय तय नहीं किया गया है। हालांकि, टारगेट के साथ ही पदाधिकारियों को आयोजन की अलग-अलग तैयारियों का जिम्मा दिया जा रहा है।