Greater Noida West

Greater Noida West: मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर खतरनाक जानवर का अटैक

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट
Spread the love

Greater Noida West की इस सोसायटी के पास मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग पर खतरनाक जानवर का अटैक किया है।

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अभी तक सोसायटी (Society) के लोग कुत्तों के आतंक से परेशान थे। कुत्ते आए दिन लोगों को निशाना बना रहे थे, लेकिन अब अन्य जानवर भी निवासियों के लिए परेशानी का कारण बनने लगे हैं। यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सौंदर्यम सोसायटी (Gaur Saundaryam Society) के पास का है, जो बेहद चौंकाने वाला भी है। यहां सोसायटी के बाहर मॉर्निंग वाक (Morning Walk) पर निकले एक निवासी को चलते ऊंट (Camel) ने निशाना बना अचानक हमला कर दिया। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः Lift और एस्केलेटर की सुरक्षा में लापरवाही पड़ेगी भारी, सरकार ने दिए सख्त निर्देश

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सौन्दर्यम सोसायटी (Gaur Saundaryam Society) के एक टावर में कमल दत्त शर्मा फ्लैट नंबर 812 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। 72 वर्षीय कमल दत्त शर्मा सुबह के समय पार्क में टहल रहे थे। इस दौरान ऊंट ने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाकर मदद के लिए गुहार लगाई। इसके बाद भी ऊंट ने उनके कान और हाथ पर काट लिया। आनन-फानन में पीड़ित के परिवार ने उन्हें नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः Noida: गाड़ी पार्किंग..अब No टेंशन..पढ़िए ख़बर

सोसायटी के लोगों में डर का माहौल

गौर सौन्दर्यम सोसायटी (Gaur Saundaryam Society) के लोगों ने बताया कि बुजुर्ग के कान व हाथ में टांके आए हैं। घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में डर का माहौल है। निवासियों का कहना है कि पहले आवारा कुत्तों व गोवंशों से ही ग्रेनो वेस्ट के निवासी परेशान थे, लेकिन अब अन्य जानवर भी परेशानी का कारण बनने लगे हैं। वहीं परिजनों ने ऊंट के मालिक की तलाश के लिए पुलिस (Police) से भी मदद मांगी है, जिससे उस पर कार्रवाई की जा सके।