Noida

Gurugram की तरह Noida में भी नाइट लाइफ..ftv ने यहाँ खोला ‘एफ़-बार’

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

अब Noida में भी मिलेगा नाइट लाइफ का लुत्फ, यहां खुला एफ़-बार

Noida News: अगर आप भी नोएडा या आस पास के एरिया में रहते हैं और नाइटलाइफ (Nightlife) का लुत्फ उठाना चाह रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देने वाली है। आपको बता दें कि दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल मीडिया (Lifestyle Media) टेलीविजन चैनल ftv अब अलग अंदाज में नोएडा में आ गया है। ftv ने नोएडा (Noida) में अपना पहला एफ बार लॉन्च कर दिया है। फैशन टीवी दुनिया का सबसे बड़ा और लोकप्रिय चैनल ftv है और 196 देशों में यह ftv मौजूद है। इसके दुनियाभर में 2 अरब से अधिक दर्शक हैं।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida की सुरक्षा चाक-चौबंद..क्योंकि यहाँ ‘तीसरी आँख’ से नज़र

Pic Social Media

50 से ज्यादा आउटलेट खोलने का लक्ष्य

ftv का लक्ष्य भारत में 50 से ज्यादा एफ हॉस्पिटैलिटी आउटलेट (F Hospitality Outlet) खोलना है। फैशन टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान के मुताबिक हमें नोएडा में अपना पहला एफ बार लॉन्च करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हम शार्क एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (Shark Entertainment Pvt Ltd) के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमारा लक्ष्य नोएडा के लोगों को एक अनूठे और अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रीमियम बार का अनुभव प्रदान करना है। उन्होंने जानकारी दी कि एफ हॉस्पिटैलिटी फैशन टीवी का तेजी से बढ़ता हुआ विभाग है। जिसने पहले ही भारत के कई शहरों में यह सर्विस दे रहा है। कंपनी का लक्ष्य इस साल के आखिरी तक पूरे भारत में 50 से अधिक एफ हॉस्पिटैलिटी आउटलेट खोलना है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida से BS3-BS4 गाड़ी दिल्ली ले जाने वाले..पहले खबर पढ़ लीजिए

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नाइटलाइफ का नया मुकाम

नोएडा (Noida) के सेक्टर 133 में पारस वन33 मॉल में लॉन्च इवेंट में नोएडा और ग्रेटर नोएडा की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की, जिन्होंने धड़कते फड़कते ईडीएम बीट्स और वाइब्रेंट माहौल में जश्न मनाया। शार्क एंटरटेनमेंट की पार्टनर और आधिकारिक लाइसेंसधारी शैलजा वैश ने नए एफ बार की तारीफ करते हुए इसे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नाइटलाइफ का नया मुकाम बताया है। आपको बता दें कि यह 3000 वर्ग फुट में फैला हुआ स्थान है जहां 100 से भी ज्यादा मेहमानों की मेजबानी के लिए तैयार किया गया है। यह जीवंत मनोरंजन, स्टाइलिश माहौल और शानदार भोजन का एक आकर्षक मिश्रण पेश करता है, जो फैशन टीवी के ग्लोबल फील को नोएडा में लाता है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

हो जाइए तैयार…

यह जगह एक्सपर्ट मिक्सोलॉजिस्ट द्वारा विकसित यानी तैयारी की गई है। इसमें सिग्नेचर कॉकटेल (Signature Cocktails) का एक डायनेमिक मिक्स, फ्रेश इंडीग्रेंट्स से बने इंटरनेशनल और लोकल खानपान की सीरीज मिलेगी। इसमें फैशन टीवी के सिग्नेचर स्टाइल की शानदार खूबसूरती से प्रेरित इंटीरियर है। इसकी स्टाइलिश सेटिंग यादगार सैर के लिए एकदम फिट है। इसके साथ ही एफ बार बाय फैशन टीवी, नोएडा वीकली थीम्ड नाइट्स, लाइव डीजे प्रदर्शन और एक्सक्लूसिव फैशन टीवी प्रोग्राम का भी आयोजन करेगा। यह सब आपकी नाइटलाइफ में अलग रंग और रोमांच भर देगा।