Jaipur

Jaipur: जब सड़क पर बिना ड्राइवर दौड़ी पत्रकार की जलती कार

राजस्थान वायरल
Spread the love

Jaipur में एक ऐसा वाकया हुआ। जिससे हर कोई हैरान रह गया।

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक ऐसा वाकया हुआ। जिससे हर कोई हैरान रह गया। सोडाला (Sodalla) इलाके में दोपहर के समय एक चलती हुई कार (Car) में आग लग गई। लेकिन किसी तरह समय रहते हुए ड्राइवर (Driver) और उसमें बैठे लोग कार से उतर गए। इस दौरान जलती कार सड़क पर दौड़ती रही और इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि आग लगने के कारण कार का हैंडब्रेक फेल हो गया, जिससे आग से घिरी कार एलिवेटेड रोड (Elevated Road) से नीचे उतरने लगी। वहां मौजूद अन्य वाहन चालक और लोग खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे। कार ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर भी मार दी। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः Greater Noida: गर्ल फ्रेंड को घुमाने के लिए बॉय फ्रेंड ने दिया वारदात को अंजाम

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि जयपुर (Jaipur) के अजमेर रोड पर सुदर्शनपुरा पुलिया की ओर जाने वाली एलिवेटेड रोड (Elevated Road) पर एक ड्राइवरलेस कार में आग लग गई। नाटकीय घटनाक्रम में, जलती हुई गाड़ी एक खड़ी मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे आस-पास के वाहन चालकों को बचने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा।

Pic Social Media

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानसरोवर के पत्रकार कॉलोनी निवासी जितेंद्र जांगिड़ (Jitendra Jangid) अपनी कार चला रहे थे। उन्होंने बताया कि वह एलिवेटेड रोड पर थे, तभी अचानक कार के एसी से धुआं उठने लगा। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रोकी और बोनट खोलकर देखा कि कार में आग लग चुकी थी। आसपास के लोग आग बुझाने के प्रयास में जुट गए, लेकिन आग तेजी से फैलती गई।

ये भी पढ़ेः Amity University: गोलीबारी में एक छात्र जख्मी..ये है डिटेल

फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू

कार के रुकने के बाद भी आग बुझाने के प्रयास जारी रहे, लेकिन लोगों को सफलता नहीं मिली। इसके बाद 22 गोदाम से एक फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम बुलाई गई, जिससे मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी और उसमें रखा सामान भी नष्ट हो गया था। सौभाग्य से, इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई और एक बड़ी दुर्घटना टल गई। वहीं फायर ब्रिगेड के अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि कार में शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) की वजह से आग लगी है।