Bhagwant Mann

Bhagwant Mann: पंजाब सरकार की ‘मिशन रोजगार’ से लोगों की बदल दी तकदीर…

पंजाब
Spread the love

पंजाब के युवाओं को मिल रहा है बिना सिफारिश के रोजगार, CM Bhagwant Mann ने बदली लोगों की तकदीर

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) पंजाब से बेरोजगारी की समस्या को दूर करने में लगे हुए हैं। इसके लिए सीएम भगवंत सिंह मान नई नई योजनाएं लाकर युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। पंजाब की मान सरकार युवाओं को रोजगार देकर उनको सक्षम बना रही है। रोजगार (Job) मिलने से न केवल उम्मीदवार और उसके परिवार के स्थिति बेहतर होती है, बल्कि इससे प्रदेश और देश की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है। इसी सोच के तहत सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) की अगुवाई में पंजाब सरकार (Punjab Government) ने पहले दिन से ही राज्य के युवाओं को रोजगार प्रदान करने में लगी हुई है। इन प्रयासों के तहत पंजाब सरकार (Punjab Government) ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में करीब 45,708 युवाओं को नौकरी प्रदान की है।

ये भी पढ़ेंः Punjab सरकार की मुहिम लाई रंग, पराली जलाने की घटनाओं में दर्ज की गई कमी..

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

बिना सिफारिश के मिल रही नौकरी

लुधियाना की रहने वाली शिवानी शर्मा बताती हैं के उन्हें स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में फार्मिंग ऑफिसर के रूप में नौकरी मिली है। यह नौकरी पूरी तरह मेरिट के आधार पर हुई है और इसके लिए उन्हें किसी से कोई भी सिफारिश नहीं आवश्यकता नहीं पड़ी। उनकी खुशी का एक और कारण है। उनके भाई को भी इसी पद पर नौकरी मिलने वाली है। उन्होंने पंजाब के लोकप्रिय सीएम भगवंत मान का धन्यवाद किया कि वे लोगों की भलाई के लिए इतना अच्छा काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Punjab: भगवंत मान की पुलिस हो रही Hi-Tech, इस जगह साइबर स्टेशन का हुआ उद्घाटन

Pic Social media

युवाओं को सीएम मान का संदेश

सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) ने राज्य के युवाओं से कहा कि भगवान ने उन्हें ऐसा मौका दिया है कि वे लोगों को नौकरी दिलाने के लिए काम कर सकें और उनके घरों में खुशियों का दीपक जला सकें। पंजाब के युवाओं को कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए, क्योंकि उम्मीद पर दुनिया टिकी हुई है। मेहनत करके वे अच्छी नौकरियां प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें रोजगार के लिए विदेश जाने की जरूरत नहीं है।