Punjab

Punjab: शहीदों के परिवार का सहारा बनेगी पंजाब सरकार, Bhagwant Maan ने उठाया ये कदम…

पंजाब
Spread the love

Punjab की Maan सरकार आम जनता के लिए बेहतरीन काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Punjab News: पंजाब की मान सरकार (Maan Government) आम जनता के लिए बेहतरीन काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। लोगों (People) की राहत के लिए कई कदम उठाए हैं। वहीं, देश के अपनी जान की कुर्बानी देने वाले बलिदानियों के परिवारों का भी दामन थामा है। बता दें कि मान सरकार की ओर से शहीद के परिवारों (Martyr’s Families) को 1 करोड़ रुपये की मुआवजा राशि और परिवार को नौकरी (Job) दी जा रही है।
ये भी पढ़ेः Punjab: पुलिस प्रशासन और सरकारी अफसरों लेकर बड़ा अपडेट, पढ़िए पूरी खबर

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि योजना के बारे बताते हुए सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) ने कहा कि पंजाब सरकार की इस नीति के तहत जो सैनिक देश के किसी भी हिस्से में अपनी ड्यूटी के दौरान शहीद होंगे तो उनके परिवार का ख्याल रखना सरकार का कर्तव्य है। इसके लिए हमारी सरकार की ओर से इन परिवारों के सहारा देने के लिए ये पहल की गई है।

ये भी पढ़ेः Punjab: मंडियों में काम करने वाले मजदूरों को CM Maan ने दी बड़ी राहत

Pic Social Media

शहीदों के परिवारों ने मान सरकार का शुक्रिया अदा किया

पंजाब सरकार (Punjab Government) की इस पहल की सराहना करते हुए शहीदों के परिवारों ने सरकार का शुक्रिया अदा किया है। एक शहीद के परिवार के सदस्य ने कहा कि मैं इसके लिए सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) का आभारी हूं, जो अपनी कीमती समय निकालकर हम तक पहुंचे और हमारे दुख को समझा। उन्होंने कहा कि सीएम मान ने हमे 1 करोड़ की राशि सहायता के तौर पर दी है और बेटी को नौकरी देने का भी भरोसा दिया।