Coldplay

भारत में Concert से पहले Coldplay ने दिया फैंस को बड़ा झटका

Trending
Spread the love

Coldplay ने भारत में Concert से पहले कर दिया बड़ा ऐलान, पढ़िए पूरी डिटेल

Coldplay Band: अगले साल मुंबई में फेमस बैंड कोल्डप्ले (Coldplay) का कॉन्सर्ट (Concert) होने वाला है। कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। भारत में बैंड की परफॉर्मेंस को लेकर लोग इतना ज्यादा एक्साइटेड हैं कि टिकटें ब्लैक में भी बिक रही हैं। इसी बीच अब बैंड ने बड़ा निर्णय लिया है जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि कोल्डप्ले ने अपने रिटायरमेंट (Retirement) का ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं कि कब और कैसे रिटायरमेंट (Retirement) लेगा ये फेमस बैंड…
ये भी पढ़ेंः Pune Helicopter Crash: हेलीकॉप्टर क्रैश..2 पायलट समेत 3 की मौत

Pic Social Media

कोल्डप्ले ने रिटायरमेंट का कर दिया ऐलान

कोल्डप्ले बैंड (Coldplay Band) ने हाल ही में जानकारी दी कि वो अपने 12वें स्टूडियो एल्बम के रिलीज के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। कोल्डप्ले के इस फैसले को सुनकर फैंस को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। जिस बैंड के परफॉर्मेंस के लिए भारत में ब्लैक में टिकटें बिक रही हैं वो बैंड अब जल्द ही रिटायरमेंट लेने जा रहा है।
क्रिस मार्टिन (Chris Martin) ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है और बताया कि इसके बाद वो अपना पर्सनल लाइफ पर फोकस करेंगे। प्रोफेशनली वो रिटायर हो जाएंगे। आपको बता दें बैंड ने अब तक 9 एल्बम जारी किए हैं और उनका 10वां एल्बम मून म्यूजिक इसी 4 अक्टूबर को आने वाला है।

ये भी पढे़ंः दर्दनाक! Mumbai में मैनेजर ने अटल सेतु से लगाई छलांग..पत्नी को मौत से पहले मैसेज

सिर्फ 12 बेहतरीन एल्बम बनाएंगे-क्रिस मार्टिन

क्रिस मार्टिन (Chris Martin) ने एप्पल म्यूजिक 1 के साथ बातचीत में बताया कि हम सिर्फ 12 बेहतरीन एल्बम बनाएंगे। ये नंबर हमारे लिए क्वालिटी को मेंटेन करने का एक तरीका है और एक गाने का चयन करना अब बहुत मुश्किल हो गया है, जो ऑडियंस के दिलों में उतर जाए। उन्होंने उदाहरण के रूप में बताया गया कि मात्र 7 हैरी पॉटर किताबें हैं और बीटल्स के भी 12½ एल्बम हैं। क्रिस ने कहा कि बैंड भले ही रिटायर हो रहा है, लेकिन वो और बाकी सदस्य जैसे जॉनी बकलैंड, गाइ बेर्रीमैन और विल चैंपियन अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम करते रहेंगे।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मुंबई में होगा शानदार कॉन्सर्ट

आपको बता दें कि क्रिस ने बैंड के रिटायरमेंट का ऐलान उस समय किया है जब भारत में इसे कॉन्सर्ट की टिकटों के लिए मारामारी है। जनवरी 2025 में कोल्डप्ले की शानदार परफॉर्मेंस भारत में होने वाली है। लेकिन बैंड के शो के टिकट कुछ ही मिनटों में बिक गए और इसके बाद इन्हें ब्लैक में भारती कीमतों पर बेचा जा रहा है। इसी को लेकर मुंबई पुलिस ने बुक माय शो के सीईओ को टिकटिंग घोटाले के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाया भी है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है कॉन्सर्ट भी रद्द किया जा सकता है।

बुक माय शो के सीईओ आशीष हेमराजानी को 27 सितंबर को बुलाया गया था, लेकिन वो आर्थिक अपराध विंग के सामने हाजिर नहीं हुए। इस मामले की जांच एडवोकेट अमित व्यास की शिकायत पर की जा रही है, जिन्होंने ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर ज्यादा कीमतों पर टिकटों की काला बाजारी का आरोप लगाया है। बुक माय शो ने अपनी ओर से इस पूरे मामले में बेगुनाह बताया है।