Sanskar TV

Sanskar Tv ने 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर हासिल किया डायमंड बटन

Trending बिजनेस
Spread the love

Sanskar TV: संस्कार टीवी ग्रुप को यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि उसे आधिकारिक तौर पर प्रतिष्ठित YouTube डायमंड बटन मिला है। यह सम्मान उन चैनलों को दिया जाता है जिनके सब्सक्राइबर 10 मिलियन से ज़्यादा होते हैं। यह उल्लेखनीय उपलब्धि दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आने वाले कंटेंट वाली सामग्री के लिए चैनल के समर्पण को रेखांकित करती है।
ये भी पढ़ेः Second Hand Car: सेकंड हैंड कार ख़रीदने जा रहें हैं तो ये ख़बर ज़रूर पढ़ लें

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

यह पुरस्कार समारोह मुंबई में हुआ, जहां संस्कार टीवी समूह के सीईओ मनोज त्यागी को YouTube और Google से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी ल्योर कोहेन से डायमंड बटन प्राप्त करने का अवसर यू-ट्यूब कंट्री हेड चैतन्य प्रभु की उपस्थिति में मिला। इस कार्यक्रम में डिजिटल सामग्री के महत्व और आधुनिक मनोरंजन उद्योग को आकार देने में इसकी भूमिका पर प्रकाश डाला गया।

त्यागी ने कहा, “मुझे अपनी टीम और अपने दर्शकों पर बेहद गर्व है। यह उपलब्धि संस्कृति, मूल्यों और ज्ञान को बढ़ावा देने वाली समृद्ध सामग्री प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम अपने दर्शकों के उनके अटूट समर्थन के लिए उनके आभारी हैं।”

मुंबई के इस आयोजन के बाद हरिद्वार के योगग्राम में संस्कार की टीम का अभिनंदन और डायमंड बटन की अनबॉक्सिंग परम पूज्य योगर्षि स्वामी रामदेव जी ने किया। त्यागी और संस्कार डिजिटल टीम की मौजूदगी में स्वामी रामदेव ने चैनल के प्रयासों के परिणामस्वरूप प्राप्त इस उपलब्धि उपलब्धि के लिए मुक्तकंठ से प्रशंसा की।

ये भी पढे़ंः सावधान! जानिए क्यों युवाओं में बढ़ रहे Heart Attack के मामले?

स्वामी रामदेव ने कहा कि, “संस्कार टीवी ने धार्मिक, आध्यात्मिक और योग-आयुर्वेद आधारित कार्यक्रमों के क्षेत्र में सराहनीय प्रभाव डाला है।” यह उपलब्धि सिर्फ़ चैनल की जीत नहीं है, बल्कि इसके द्वारा प्रचलित मूल्यों और इसके द्वारा पोषित समुदाय की जीत है। मैं उन्हें इस उल्लेखनीय यात्रा के लिए बधाई देता हूं।” संस्कार की टीम को परम श्रद्धेय आचार्य बालकृष्ण जी ने भी अपना आशीर्वचन दिया और उनके परिश्रम को सराहा।

संस्कार टीवी ने लगातार ऐसा कंटेंट बनाने का प्रयास किया है जो आध्यात्मिकता, संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने दर्शकों को ऊपर उठाए और उन्हें शिक्षित-जागरूक करे। चैनल के विविध कार्यक्रमों ने हमेशा ऐसे प्रयास किये हैं जो आज के डिजिटल परिदृश्य में गुणवत्तापूर्ण कंटेंट की बढ़ती मांग को दर्शाते हैं।