Navratri

12 साल बाद गुरु हो रहे वक्री..Navratri में इन राशि वालों की चमकेगी क़िस्मत!

Yours राशि
Spread the love

Navratri से बदल जाएगी इन राशि के जातकों की किस्मत, 12 साल बाद बन रहा है ऐसा योग

Jupiter Vakri In Taurus: नवरात्रि का पर्व आने ही वाला है। इस बार नवरात्रि (Navratri) कई राशियों के लिए बड़ा लाभकारी होने वाला है। आपको बता दें कि देवताओं के गुरु बृहस्‍पति (Jupiter) नवरात्रि में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं। जिसका मतलब है कि गुरु 9 अक्‍टूबर को वृषभ राशि में वक्री होंगे। वहीं वह 4 फरवरी 2025 तक वक्री अवस्था में ही रहेंगे। उसके बाद मार्गी हो जाएंगे। गुरु के वक्री चाल का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर दिखाई देगा। लेकिन 4 राशियां ऐसी भी हैं, जिनकी इस नवरात्र में किस्मत बदल सकती है। इसके साथ ही इन राशियों को नई नौकरी मान- सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। आइए विस्तार से जानते हैं कि ये भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं…

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: बार बार ख़राब हो रही TV..ये वास्तु दोष तो नहीं?

Pic Social media

मेष राशि

गुरु के वक्री होना मेष राशि के जातकों को बहुत ही लाभदायक सिद्ध हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह इस राशि के जातकों के राशि धन और वाणी स्थान पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। इसके साथ ही आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। सुख-समृद्धि में भी वृद्धि भी होगी। आपको नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। वहीं इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति और बेहतर होगी। साथ ही भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सुख-समृद्धि में भी वृद्धि हो सकती है। आपको नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। जिससे आपको भविष्य में लाभ ही लाभ होगा।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए गुरु ग्रह का वक्री होना फलदायी साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर वक्री होने वाले हैं। इसलिए इस दौरान आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। साथ ही इस दौरान आर्थिक रूप से भी यह अवधि आपके लिए अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत का लाभ मिलेगा। करियर में भी आपके लिए प्रमोशन के योग बनेंगे। वहीं इस दौरान आपके बड़े- बड़े लोगों के साथ संबंध बन सकते हैं। जिससे आपको भविष्य में फायदा होगा। वहीं व्यापारियों को धन लाभ होगा और आपकी सुख समृद्धि में भी वृद्धि होगी और आपके परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। इसके साथ ही इस दौरान अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

ये भी पढे़ंः इस दिन से शुरू हो रहा शारदीय Navratri, जानिए पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए गुरु ग्रह का वक्री होना लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से छठे स्थान पर वक्री होंगे। इसलिए इस दौरान आपकी छठे भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपको कोर्ट- कचहरी के केस में जीत होगी। साथ ही धनु राशि वालों को नई संपत्ति खरीदने के लिए प्रेरित कर रहा है। नया भवन या कार खरीद सकते हैं। विवाह के योग बन रहे हैं। नौकरी और व्यापार में उन्नति का समय है। वहीं इस दौरान आप शत्रुओं पर विजय पाने में सफल होंगे। साथ ही इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। वहीं इस दौरान आप धन की सेविंग करने में कामयाब होंगे।

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए गुरु ग्रह का उल्टी चाल चलना अनुकूल साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से 12वें भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आप धन की बचत करने में सफलता पाएंगे। इसके साथ ही इस दौरान आपकी नौकरी में बदलाव हो सकता है और आपको करियर में नए और बेहतरीन अवसर मिलेंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। किसी विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। वहीं इस समय आपको भाग्य का साथ मिल सकता है। साथ ही इस समय आपके अटके हुए कार्य बनेंगे। साथ ही आप इस अवधि में काम- कारोबार के संबंध से यात्रा भी कर सकते हैं।