Greater Noida

Greater Noida: मोमोज़ खाने से 15 लोग बीमार..2 बच्चों की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida में मोमोज खाने से 2 बच्चों समेत 15 लोग हुए बीमार

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रॉन 3 (Sector Omicron 3) में रहने वाले एक ही परिवार के 6 लोग मोमोज (Momos) खाने से बीमार हो गए हैं। सभी लोगों का इलाज राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में हो रहा है। रिश्तेदार भानु ने कहा कि गौरव सिंह ने एल्डिको सोसायटी (Aldico Society) की बाजार से 27 तारीख की शाम मोमोज खरीदे। रात लगभग 8 बजे घर के सदस्यों ने मोमोज खाए। मोमोज खाने के बाद उनकी तबीयत खराब होना शुरू हो गई। सबसे ज्यादा बच्चों को परेशानी हुई।
ये भी पढ़ेंः ख़ुशख़बरी..Flat का मालिकाना हक़ दिलवाने के लिए नई Yeida की नई स्कीम लॉन्‍च

Pic Social media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सेक्टर के लोगों की सहायता से परिवार के सभी सदस्यों को जिम्स में भर्ती कराया गया। 4 और 6 साल के बच्चों की हालत को देखते हुए उन्हें डॉक्टरों की टीम ने आईसीयू में शिफ्ट किया है। वहीं, परिवार के दूसरे सदस्यों को इमरजेंसी में भर्ती किया गया। सभी लोगों का इलाज अभी जिम्स में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि फूड पॉइजनिंग के कारण सभी लोगों की तबीयत बिगड़ी है। हालांकि परिवार के सदस्यों की हालत में पहले से सुधार हो रहा है।  मोमोज खाने से बच्चों की हालत और भी ज्यादा खराब है।

ये भी पढ़ेंः सावधान! जानिए क्यों युवाओं में बढ़ रहे Heart Attack के मामले?

लगभग 15 लोग और बीमार

एल्डिको सोसायटी (Aldico Society) की बाजार से मोमोज लेकर खाने वाले लगभग 15 और लोग भी बीमार हुए है। भानु ने जानकारी दी कि सभी जिम्स में दवा लेने के लिए पहुंचे है। उन्होंने जिला प्रशासन से मोमोज की दुकान से सैंपल कलेक्ट करने की मांग की है। इसके साथ ही खराब मोमोज को बेचने वालों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।