27 September Ka Rashifal

27 September Ka Rashifal.. 12 राशियों की सटीक भविष्यवाणी

Yours राशि
Spread the love

27 September Ka Rashifal: किरण जोशी, ज्योतिषाचार्य, उज्जैन, MP

महाकाल नगरी उज्जैन की ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से जानिए राशि के अनुसार आज आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं।

शुक्रवार 27 सितंबर को सिद्ध योग का शुभ संयोग बन रहा है। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और आपको कारोबार में भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा। आपके लिए लाभ के योग बने हैं और कारोबार में आपकी खूब कमाई होगी। करियर में आपकी तरक्‍की होगी और मां लक्ष्‍मी आप पर मेहरबान रहेंगी।

ये भी पढ़ेः इस दिन से शुरू हो रहा शारदीय Navratri, जानिए पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट

मेष राशि (Aries)   मेष राशि के लोगों का दिन लाभ और सफलता से भरा होगा और कारोबार में आपकी तरक्‍की के योग बन रहे हैं। आपको रुपये-पैसे के मामले में लाभ होगा और हर मामले में सफलता प्राप्‍त होगी। परिवार के लोगों के साथ आपका शानदार वक्त बीतेगा और किस्‍मत आपका साथ देगी। आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपकी स्थिति पहले से बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में किसी वजह से मानसिक तनाव हो सकता है। किसी बात को अधिक तूल न दें।

वृष राशि (Taurus)  आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों अपने साथी के साथ रोमांटिक मूड में रहेंगे और उन्हें कहीं घूमाने फिराने लेकर जाएंगे। माताजी से आपकी कुछ खटपट होने की संभावना है, इसलिए बहुत ही सोचसमझ कर बोले। कार्यक्षेत्र में आपकी अच्छी सोच का स्वागत होगा। दोस्तों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको किसी नए पद की प्राप्ति होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान के लिए आप किसी नए कोर्स में दाखिला दिला सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini)   मिथुन राशि के लोगों को लाभ होगा और आपके सुख में वृद्धि होगी। व्यवसायिक क्षेत्र में आपका दिन सफलता से भरा होगा और आपके सुख में वृद्धि होगी। संतान पक्ष की ओर से हर्षदायक समाचार मिलेगा। भाग्योदय का दिन है, आपको लाभ होगा और सुख समृद्धि में वृद्धि होगी। कारोबार में आपको लाभ होगा। आपका दिन आनंद से भरा होगा और आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी। आपके ऑफिस में लोग आपके काम की तारीफ करेंगे।

कर्क राशि (Cancer)  आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। कला कौशल में निखार आएगा। आपको अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी काम को आप भाग्य के भरोसे ना छोड़े। आपने यदि कोई काम को लेकर लोन अप्लाई किया था, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। आपके पिताजी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सिंह राशि (Leo)   सिंह राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आपको हर कार्य में सफलता मिलने से प्रसन्‍नता होगी। हर कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा और रुके कार्य पूर्ण होंगे। विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे और आपके सांसारिक सुख भोग में वृद्धि होगी। मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा। आपके लिए दिन लाभ और सम्‍मान से भरा होगा। नया परिचय मिलने से आपको लाभ होगा।

कन्या राशि (Virgo)  आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपके कुछ शत्रु आपका काम बिगड़ने की कोशिश करेंगे। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको किसी पर आंखें बंद करके भरोसा करना नुकसान देगा। आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। यदि आप किसी नई योजना को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उसकी शुरुआत कर सकते हैं। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी विद्यार्थियों को पढ़ाई में कुछ नया हासिल करने का मौका मिलेगा।

तुला राशि (Libra)  तुला राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होने के योग हैं। अत्यधिक श्रम करने पर भी आय कम और व्यय अधिक होगा। गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे और आपको व्यर्थ की भागदौड़ करनी पड़ सकती है। पारिवारिक अशांति की वजह से आपका काम में मन नहीं लगेगा। सूर्यास्त होते समय कुछ राहत मिल जाएगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)   आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके परिवार में लंबे समय से यदि कोई टेंशन चली आ रही थी, तो वह दूर होगी। संतान को कोई अवार्ड मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगो को काम के सिलसिले में कहीं किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आपको अपने बिजनेस में चल रही समस्याओं को लेकर अपने पिताजी से बातचीत करनी होगी, तभी वह दूर होती दिख रही हैं। आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा और आपको किसी से कोई जरूरी जानकारी सुनने को मिले, तो आप उससे लीक ना करें।

धनु राशि (Sagittarius)   धनु राशि के लोगों के सुख में वृद्धि होगी और आपको सफलता प्राप्‍त होगी। किस्‍मत के मामले में आप धनी हैं। राज्‍य कार्यों में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके घर में धन धान्य की वृद्धि होगी और मित्रों से धन का लाभ होगा। आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा। हर कार्य में विजय और मनोरथ सिद्धि होगी। रात के वक्‍त शुभ मंगल कार्य को करने का मौका मिलेगा। भौतिक सुख सुविधा में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ेः Vastu Tips: रात के समय घर में ये काम करने से लक्ष्मी हो जाती है नाराज, जानें क्यों?

मकर राशि (Capricorn)   आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको अधिक मेहनत के बाद ही सफलता मिलती दिख रही है। यदि आपको कोई टेंशन चल रही थी, तो वह बढ़ सकती है। आपके जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से नुकसान हो सकता है। आपको कार्यक्षेत्र की योजना पर पूरा ध्यान देना होगा। आपको किसी संपत्ति को लेकर कोई वाद-विवाद चल रहा था, तो उसे आप मिल बैठकर दूर करने की कोशिश करें। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)  कुंभ राशि के लोगों को करियर के मामले में सफलता प्राप्‍त होगी। अपने घर में आपकी कद्र बढ़ेगी और आपके लिए लाभ व तरक्‍की के संयोग बनेंगे। कहीं से कमा कमाया धन मिलने के योग है। किसी वृद्ध महिला का आशीर्वाद मिलने से उन्नति के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। बहुत समय से भाई बन्धुओं से चल रहा विवाद दूर होगा और आपकी तरक्‍की होगी।

मीन राशि (Pisces)  आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको अपने कामों में अच्छी सफलता मिलने की संभावना है, लेकिन आपको किसी काम को संयम रखकर निपटना होगा। आप किसी लेन देन को लेकर आप यदि परेशान चल रहे थे, तो आपके वह समस्या भी दूर होगी। आप किसी नए वाहन की खरीदारी पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिलने की संभावना है। आपके जीवनसाथी से चल रही खटास को आप बातचीत के जरिए दूर करेंगे और उन्हें कहीं घूमाने लेकर जा सकते हैं।

Note: (कुंडली मिलान और ज्योतिष संबंधी जानकारी के लिए आप ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से 8878384807 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। संपर्क समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक)।