Haryana Elections 2024: Congress looted farmers' land to please 'son-in-law' - CM Saini

Haryana Elections 2024: ‘दामाद’ को खुश करने के लिए Congress ने किसानों की जमीन लूटी- CM Saini

राजनीति हरियाणा
Spread the love

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर सियासत अपने चरम पर है। इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Naib Singh Saini) ने कांग्रेस और पूर्व की हुड्डा सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने हमेशा किसानों के साथ छल किया है। उन्हें लूटने का काम किया है। किसानों की जमीनों को लूटकर दिल्ली (Delhi) में बैठे दामाद को खुश करने का काम किया है। किसानों को लूटने वाली देश भर में कोई पार्टी है, तो वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी है।

ये भी पढ़ेंः Haryana Election: कुमारी सैलजा की नाराजगी दूर, राहुल गांधी दखल के बाद खरगे ने सुलझाया विवाद

रेवाड़ी (Rewari) में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने पूर्व की हुड्डा (Hooda) सरकार से कुछ सवाल पूछे है? उन्होंने कहा कि हुड्डा लगातार 10 सालों तक मुख्यमंत्री रहे और आज वे लगातार हिसाब मांग रहे हैं। हुड्डा 2004 से 2014 तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे। आज भाजपा हरियाणा के किसान की 24 फसलें MSP पर खरीदने का काम कर रही हैं। कांग्रेस ने किसान की कितनी फसलें खरीदीं? हुड्डा और राहुल गांधी जवाब दें कि इतिहास के 70 साल में कभी भी उन्होंने किसानों को सालाना कोई नियमित राशि दी है?

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Naib Singh Saini) ने कहा कि कांग्रेस और हुड्डा बताएं भोले-भाले किसानों की जमीनों को छीनकर दिल्ली में बैठे दामाद को, जो देने का काम किया है, उसके बाद वे किसानों से कैसे नजरें मिला रहे हैं? अगर, राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा 100 बार कान पकड़कर माफी मांगें, तब भी किसान उन्हें माफ नहीं करेंगे। मुझे विश्वास है कि कांग्रेस और हुड्डा मुझे जवाब देंगे।

ये भी पढ़ेंः Haryana Elections 2024: किसानों के मुद्दे पर CM Saini ने कांग्रेस को घेरा, पूछे ये सवाल

दरअसल, नायब सैनी (CM Saini) रेवाड़ी में जन आशीर्वाद रैली (Jan Ashirwad Rally) को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच से रेवाड़ी में AIIMS का सपना पूरा होने जा रहा है। भाजपा 10 वर्ष में हरियाणा की जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है। सीएम सैनी (Cm Saini) ने कहा कि हमने 100 दिनों का एजेंडा बनाकर राज्य के विकास को गति दी है। हुड्डा ने सिर्फ 100 गज के प्लॉट का लॉलीलाप दिया था। लेकिन, हमारी सरकार ने पात्र लोगों को प्लॉट भी दिया और कागज भी दिए। कांग्रेस अग्निवीरों की चिंता करना छोड़ दें हम हर अग्निवीर (Agniveer) को सरकारी नौकरी देंगे। 8 अक्टूबर (8 October) को कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।