Punjab

अपना काम ईमानदारी-समर्पण से निभाएं नए मंत्री: CM Maan

पंजाब
Spread the love

लोक-हितैषी नीतियों के लाभ को जमीनी स्तर पर जनता तक पहुंचाना समय की मांग

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य कैबिनेट में शामिल हुए नए मंत्रियों को सलाह दी कि वे अपना काम पूरी ईमानदारी, समर्पण, गंभीरता और प्रतिबद्धता के साथ करें ताकि लोक-हितैषी योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचना सुनिश्चित हो सके।
ये भी पढ़ेः Punjab: धान की कटाई से पहले प्रशासन अलर्ट, पराली जलाने की घटनाओं पर लगेगी रोक, गांवों में तैनात किए जाएंगे अफसर

अपने आधिकारिक निवास पर मंत्रियों से बातचीत करते हुए सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा कि जनता ने हमें बड़ा जनादेश देकर हमारे कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह प्रत्येक मंत्री का कर्तव्य है कि वे जनता की भलाई और राज्य की प्रगति के लिए मेहनत करें। उन्होंने कहा कि राज्य की प्राचीन गरिमा को बहाल करना और पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाना समय की जरूरत है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य कैबिनेट में युवा चेहरे शामिल हुए हैं और ये नए मंत्री अपनी मेहनत से राज्य को शीर्ष पर पहुंचाएंगे। उन्होंने मंत्रियों को कहा कि वे मिशनरी उत्साह के साथ जनता की सेवा करें ताकि जनहित से जुड़े मुद्दे जल्द हल हों। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार ने जनता की भलाई के लिए कई विकासमुखी और लोक-हितैषी योजनाएं शुरू की हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि नए मंत्री इन योजनाओं को बारीकी से लागू करना सुनिश्चित करेंगे।

ये भी पढ़ेः Punjab: सभी धर्मों को ‘मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा’ योजना का मिल रहा लाभ, अब तक इतने हजार लोग कर चुके मुफ्त यात्रा

नए मंत्रियों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि वे राज्य के लोगों की पूरे उत्साह और समर्पण के साथ सेवा करें। उन्होंने उम्मीद जताई कि स्वतंत्रता सेनानियों और राष्ट्रीय नायकों के सपनों वाला राज्य बनाने के लिए नए मंत्री पूरी लगन से काम करेंगे। सीएम भगवंत सिंह मान ने आशा व्यक्त की कि नए मंत्री राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को पूरी तेजी से और सही दिशा में लागू करने के लिए प्रेरक के रूप में काम करेंगे।