Credit Card

Credit Card: लॉन्च हो रहा है ज़्यादा कैशबैक देने वाला क्रेडिट कार्ड..ये है डिटेल

Trending
Spread the love

यह Credit Card दिलाएगा आपको ज्यादा कैशबैक, पढ़िए पूरी डिटेल

Credit Card: अगर आप भी क्रेडिट कार्ड यूजर हैं या क्रेडिट कार्ड लेने जा रहा हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिए। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) के मालिकाना हक वाले यूपीआई ऐप सुपर.मनी (Super.Money) ने बीते दिनों आयोजित ग्लोबल फिनटेक फेस्ट में सुपर कार्ड (Super.Money RuPay Credit Card) लॉन्च किया है। इस कार्ड की खासियत यह है कि इसे हर कोई ले सकता है। इसे कम से कम 100 रुपये की फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposits) के बदले इस कार्ड को प्राप्त कर सकते हैं। अब सुपर.मनी ने एक और धमाका करते हुए नए कार्ड सुपरकार्ड प्लस (SuperCard Plus) को लॉन्च करने का फैसला किया है।
ये भी पढ़ेंः UPI: 31 अक्टूबर से UPI का इस्तेमाल करने वालों को मिलेगी बड़ी सुविधा

Pic Social media

SuperCard Plus की खासियत है कि इस कार्ड की सहायता से हर स्कैन एंड पे यूपीआई ट्रांजैक्शन पर 3 फीसदी कैशबैक मिलेगा। आसान भाषा में जानें तो इस क्रेडिट कार्ड के माध्यम से सब्जी, चाय, किराना आदि दुकानों पर लगे यूपीआई मर्चेंट यूपीआई क्यूआर कोड (Merchant UPI QR Code) को स्कैन कर 100 रुपये का पेमेंट करेंगे तो आपको 3 रुपये की बचत होगी। यह कार्ड शायद स्कैन एंड पे ट्रांजैक्शन पर सबसे ज्‍यादा कैशबैक देने वाला क्रेडिट कार्ड है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

Pic Social media

लाइफटाइम फ्री रहेगा SuperCard Plus

बता दें कि यह कार्ड लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है। इस कार्ड के लिए कोई ज्वाइनिंग या एनुअल फीस नहीं देनी होती है।

ये भी पढे़ंः Wipro में काम करने वाले इंजीनियर्स ये ख़बर ज़रूर पढ़ें

जान लीजिए SuperCard के फीचर्स

इस कार्ड को सुपर.मनी (Super.Money) ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ पार्टनरशिप में कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया है। यह एक सिक्योर्ड क्रेडिट कार्ड (Secured Credit Card) है जो 100 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक की एफडी कराने पर प्राप्त कर सकते हैं। एफडी रकम की 90 फीसदी क्रेडिट लिमिट मिलेगी। फिलहाल इसके लिए अप्लाई अभी नहीं हो रहा है लेकिन आप सुपर.मनी ऐप के जरिए वेटलिस्ट ज्वाइन कर सकते हैं।