Noida

Noida: पॉश सोसाइटी में बवाल, Security Guards ने युवक पर बरसाए डंडे

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida की पॉश सोसाइटी में Security Guard ने युवक की कर दी पिटाई

Noida News: नोएडा की एक पॉश सोसाइटी से बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) में पार्किंग को लेकर निवासी और सुरक्षा गार्ड ( Security Guard) के बीच मारपीट हो गई। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लगभग 50 सेकेंड का है।

ये भी पढ़ेंः Lenskart Gaurcity Mall: लेंसकार्ट शोरूम से Eye ड्रॉप लेने वाले सावधान!

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले गार्ड निवासी के साथ विवाद करता है। उसे ढकेलते हुए अंदर ले जाते है। इसके बाद दूसरे गार्ड से डंडा लाने के लिए कहते है। डंडा लाने के बाद जमकर निवासी को पीटते है। इस घटना में निवासी को काफी चोट आई है। यह पूरा मामला कोतवाली सेक्टर-39 का है।
सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) के निवासी नवनीत यादव ने सेक्टर-39 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर अपनी गाड़ी पार्क करने की बात कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad से हैरान करने वाली खबर, पढ़ेंगे तो गुस्सा जरूर आएगा

Pic Social Media

तभी वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने उनसे हर महीने पांच हजार रुपए की मांग की। विरोध करने पर गार्ड ने अपने साथी बुला लिया। जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। नवनीत के साथ गाली-गलौज की, उसे डंडे से पीटा।
पुलिस पीआरओ सेल ने इस मामले को लेकर बताया कि गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी के अंदर अतिरिक्त वाहन को पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें सचिन बेसोइया पुत्र बिजेंद्र सिंह निवासी मोरना और पवन कुमार पुत्र राजकुमार सिंह निवासी जिला मेरठ को तत्काल गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।