Noida

Noida News: अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 में गणपति बप्पा की जय

Trending नोएडा
Spread the love

Noida News: अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सेक्टर-78 नोएडा सोसाइटी के निवासियों ने श्री गणेश पूजा का आयोजन उत्साह और सामुदायिक भावना के साथ किया। वातावरण पूजा के मंत्रों से, धूपों की सुगंधों से और प्रार्थना के सुरों से भरा हुआ था, जो सभी के लिए एक आध्यात्मिक अनुभव था।
ये भी पढ़ेः Noida-ग्रेटर नोएडा से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें..तैयार होने वाला है ये एलिवेटेड रोड

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

बच्चे, रंगीन पारंपरिक पोशाक में तैयार, भगवान गणेश को हृदय से भक्ति अर्पण के लिए उत्साह और आनंद लेकर आए। सोसाइटी के हर कोना को सुंदरता से सजाया गया था, जिससे त्योहार की उत्सुकता का पता चलता था।

AGV-2 के निवासियों ने एक उदाहरण प्रस्तुत किया और पर्यावरण अनुकूल उत्सव मनाने का निर्णय लिया, जिसमें सोसाइटी के परिसर में पौधारोपण भी किया गया।

पूजा का मुख्य आकर्षण शाम की “आरती” थी, जहां बड़ी संख्या में निवासी प्रार्थना करने और “संध्या भजन” में भाग लेने के लिए एकत्र हुए। इस आयोजन ने एकता की भावना को बढ़ावा दिया, जिसमें सदस्यों ने गर्मजोशी से खूब झूम झूम कर नृत्य किया और “गणपति बप्पा” का अभिवादन किया।

इसके बाद शाम को भंडारा का आयोजन किया गया, जिसमें निवासियों और सुरक्षा कर्मचारियों ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया। इस वर्ष की गणेश पूजा अंतरिक्ष गोल्फ व्यू- 2 में एक धार्मिक आयोजन से परे एक परंपरा, एकता और सामुदायिक सामंजस्य का उत्सव बन गया।

ये भी पढ़ेः अच्छी ख़बर..Greater Noida एक्सप्रेसवे पर यहाँ बनेंगे 2 अंडरपास

पूजा, 8 सितंबर की शाम को विसर्जन समारोह के साथ समाप्त होगा, जहां निवासी भगवान गणेश को विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र होंगे ताकि वे अगले वर्ष फिर उनके घर में पधारे और उनकी विघ्न-बाधाओं को हर कर जीवन में खुशहाली दें।

गणेश पूजा समिति के सदस्य: योगेंद्र गौर, रंजन समन्तराय, प्रकाश, बिकाश, प्रदीप, दिशांत, विनीत, पुनीश, सुनील, स्वप्निल, देवी आदि।