Zomato

Zomato का ख़ास फीचर..खाना आप खाओ..बिल आपकी कंपनी भर देगी

Trending दिल्ली NCR
Spread the love

Zomato ने लाया कमाल का फीचर, खाना आप खाइए, बिल आपकी कंपनी भर देगी

Zomato for Enterprise: फूड डिलीवरी सेगमेंट की बड़ी दिग्गज कंपनी में शामिल जोमाटो अक्सर ही कुछ अनोखा करती रहती है। जोमाटो (Zomata) ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक और कमाल का फीचर लेकर आई है। इसमें आप बिना कोई पैसा दिए खाना खाकर बिल अपनी कंपनी को ट्रांसफर कर सकेंगे। आपको बता दें कि इसे कंपनी ने जोमाटो फॉर इंटरप्राइजेज (Zomato for Enterprises) का नाम दिया गया है। इसमें कॉरपोरेट एम्प्लॉयी (Corporate Employee) बिजनेस से संबंधित फूड ऑर्डर कर सकेंगे और उन्हें रीएमबरस्मेंट की चिंता भी नहीं करनी पड़ेगी। इसके साथ ही कंपनियों को भी इस फीचर से अपने फूड एक्सपेंस कंट्रोल में रखने में सहायता मिलेगी।
ये भी पढ़ेंः यूजर्स के लिए बड़ी खबर..UP में Digital Media को भी विज्ञापन देगी Yogi सरकार

Pic Social Media

जानिए जोमाटो के नए फीचर के बारे में

जोमाटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जोमाटो फॉर इंटरप्राइजेज (Zomato for Enterprise) सर्विस की जानकारी देते हुए जानकारी दी कि कंपनी के इस फीचर से न केवल एम्प्लॉयी बल्कि कंपनियों को भी लाभ होगा। यह सर्विस दोनों का काम आसान कर देगी। अभी कर्मचारी बिजनेस मीटिंग या ट्रिप के दौरान खाना ऑर्डर करने के बाद पेमेंट करते हैं। जिसके बाद उन्हें यह बिल ऑफिस में देकर पेमेंट लेना पड़ता है। इस प्रक्रिया में काफी समय लग जाता है। अब इस नए फीचर से उन्हें राहत मिल जाएगी। साथ ही कंपनियों को भी जानकारी रहेगी कि खाने पर कितना खर्च कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः Noida: हैरान करने वाली घटना..Car चला रहे पत्रकार का हेलमेट का चालान आया

Pic Social Media

खाना खाइए और बिल कंपनी के पास भेज सकेंगे

सीईओ दीपिंदर गोयल के अनुसार रीएमबरस्मेंट प्रोसेस (Reimbursement Process) हर कंपनी और कर्मचारी के लिए कठिन होता है। हमने इसे सरल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जोमाटो पर ढेर सारे ऐसे बिजनेस ऑर्डर आते हैं। उन्होंने बताया कि अब कर्मचारी फूड ऑर्डर करते समय पैसा देने के जगह पर बिल को कंपी के पास भेज सकेंगे। इसके साथ ही कंपनियां भी इस फीचर की सहायता से कर्मचारियों को जोड़ सकेंगी। इसके अलावा बजट फिक्स करने के साथ ही ऑर्डर के नियम भी तय कर सकेंगी।

Pic Social Media

100 बड़ी कंपनियां कर रही हैं इस फीचर का प्रयोग

जोमाटो सीईओ (Zomato CEO) ने यह भी दावा किया कि अभी 100 बड़ी कंपनियां इस फीचर का प्रयोग कर रही हैं। अब इसमें और ज्यादा कंपनियां जोड़ी जाएंगी। उन्होंने आगे बताया कि इन कंपनियों से मिले फीडबैक के आधार पर हमने जोमाटो फॉर इंटरप्राइजेज को और बेहतर बनाने की कोशिश की है। हाल ही में जोमाटो ने 2 दिन पहले ऑर्डर करने की सुविधा भी शुरू की थी। अभी इस फीचर को कुछ ही शहरों में लॉन्च किया गया है।