Noida

Noida में आवारा कुत्तों का आतंक..वीडियो वाकई डरा देने वाला है!

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida में नहीं थम रहा है आवारा कुत्तों का आतंक, देखिए डरा देने वाला वीडियो

Noida News: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों (Stray Dogs) के आतंक से निवासी से लेकर हर कोई परेशान है। आए दिन ये आवारा कुत्ते (Stray Dogs) किसी न किसी को अपना शिकार बनाते रहते हैं। आवारा कुत्ते रोजाना किसी न किसी पर हमला कर घायल कर दे रहे हैं। आवारा कुत्तों ने इस बार एक डॉगी की जान ले ली। दरअसल, सेक्टर-51 में आवारा कुत्तों ने एक पालतू डॉगी पर हमला बोल दिया। डॉगी (Doggy) को पहले काटकर घायल कर दिया, फिर पटक-पटककर उसकी जान लेली।
ये भी पढ़ेंः DDA Flat: अमीरों के लिए महंगे Flat की स्कीम लेकर आ रहा DDA..कीमत सुनकर उड़ेंगे होश!

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए महासचिव संजीव कुमार के मुताबिक सेक्टर के ई 80 में हरीश शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका पालतू डॉगी घर से बाहर टहलने के लिए निकल आया। तभी आवारा कुत्तों ने उनके डॉगी पर हमला कर दिया। कुत्तों ने उनके पालतू डॉगी को पहले काट-काटकर घायल कर दिया। इसके बाद डॉगी को बीच सड़क पर पटक-पटककर मार दिया। यह पूरी घटना का उनके घर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में रिकार्ड हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर 0.00 के साथ यहां भी रखें नजर, नहीं तो हो जाएगा खेल

आवारा कुत्तों को भेजा जाए शेल्टर होम

सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए महासचिव संजीव कुमार ने कहा कि घटना के बाद से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है। प्राधिकरण अधिकारियों से घटना की शिकायत की गई है। प्राधिकरण से मांग की गई है कि इन आवारा कुत्तों को शेल्टर होम भेजा जाएगा।