mr bb rao will be the head of india today digital

इनके हाथ में होगी India Today डिजिटल की कमान

TV
Spread the love

India Today Digital: देश के प्रतिष्ठित मीडिया समूहों में शुमार ‘इंडिया टुडे’ (India Today) ग्रुप से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। 16 साल से ग्रुप में बतौर डिजिटल हेड अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे कमलेश सिंह की जगह अब वरिष्ठ पत्रकार बीवी राव(BV Rao) डिजिटल की कमान संभालेंगे। कमलेश सिंह के ब्रेक लेने के फैसले के बाद मैनेजमेंट ने बीवी राव को ये जिम्मेदारी सौंपने का फैसला लिया है।

‘इंडिया टुडे’ ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन और एग्जिक्यूटिव एडिटर-इन-चीफ कली पुरी(Kali Puri) ने कमलेश सिंह के इस फैसले का समर्थन करते हुए एक इंटरनल मेल जारी की है। इस मेल में कली पुरी ने लिखा है, ‘इंडिया टुडे ग्रुप में 16 साल के बाद, कमलेश सिंह फिर से मजबूत होने के लिए ब्रेक ले रहे हैं। मैं उनके फैसले का पूरा समर्थन करती हूं।’

इस मेल में यह भी कहा गया है कि ग्रुप कंसल्टिंग एडिटर (डिजिटल) बीवी राव अपनी वर्तमान जिम्मेदारियों के साथ-साथ 14 अगस्त से कमलेश सिंह की जिम्मेदारियां भी संभालेंगे। इंडिया टुडे ग्रुप (डिजिटल) की सभी एडिटोरियल टीमें उन्हें सपोर्ट करेंगी। कमलेश सिंह और बीवी राव ने काफी लंबे समय तक साथ काम किया है और वह दोनों इस हैंडओवर प्रक्रिया का हिस्सा होंगे।

इसके साथ ही इस ईमेल में यह भी कहा गया है कि कमलेश ‘आजतक रेडियो’ और ‘लल्लनटॉप’ में मेंटर/एडवाइजर के तौर पर अपना योगदान देना जारी रखेंगे वह नई परियोजनाओं पर इंडिया टुडे और आजतक वेबसाइटों के लिए लिखेंगे। आपको बता दें इंडिया टुडे ज्वाइन करने से पहले बीवी राव, ‘टीवी9 नेटवर्क’ (TV9 Network) में बतौर ग्रुप एडिटर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे। उसके बाद ही उन्होंने इंडिया टुडे ग्रुप ज्वाइन किया था।