Air India

Air India का Freedom Offer, सिर्फ़ 1947 रुपए में बुक करें फ्लाइट टिकट

Trending दिल्ली NCR
Spread the love

Air India का ऑफर, मात्र 1947 में करिए हवाई सफर

Air India: अगर आप भी फ्लाइट से सफर करना चाहते हैं तो यह खबर खास आपके ही लिए है। आपको बता दें कि फ्लाइट से सफर करने वाले लोगों के लिए Air India ने एक खास ऑफर लाया है। एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने अपने ग्राहकों के लिए नई सेल का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि टाटा की किफायती एयरलाइन ने देश की आजादी की 77वीं वर्षगांठ पर नई Freedom Sale का आयोजन किया है। इसका नाम है एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्रीडम सेल। इस सेल के तहत ग्राहक Xpress Lite के साथ 2000 रुपये से कम में भी टिकट बुक कर सकते हैं। दो हजार से कम में भी टिकट, यह सुनकर शायद ही आप यकीन करें, लेकिन यह पूरी तरह से सच है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जानकारी दी है कि इस सेल में 1947 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट बुक किए जा सकते हैं।
ये भी पढे़ंः Paris Olympic से अच्छी ख़बर..भारत की झोली में आया तीसरा मेडल

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

एयरइंडिया का कहना है कि नई फ्रीडम सेल के तहत ग्राहक Air India Express की वेबसाइट से फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस सेल में 5 अगस्त तक कम दाम पर टिकट बुकिंग की सुविधा मिल रही है। गौर करने वाली बात है कि इस सेल के तहत बुक की जाने वाली फ्लाइट टिकट के लिए 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी। फ्लाइट टिकट पर यह डिस्काउंट ऑफर घरेलू और इंटरनेशनल रूट दोनों के लिए है।

ये भी पढे़ंः Investment Plan में पैसा होगा डबल..अपनाएं 72, 114 और 144 का फॉर्मूला

Pic Social Media

एयरलाइन दिल्ली-जयपुर (Delhi-Jaipur), बेंगलुरू-गोवा (Bengaluru-Goa), दिल्ली-ग्वालियर (Delhi-Gwalior) समेत कई रूट पर डिस्काउंट ऑफर मौजूद है। टाटा की यह सस्ती एयरलाइन कुल 15 इंटरनेशनल और 32 घरेलू डेस्टिनेशन के लिए फ्रीडम सेल में फ्लाइट टिकट कम दाम पर ऑफर कर रही है।

बता दें कि airindiaexpress की वेबसाइट पर Xpress Lite किराए के साथ एक्सक्लूसिव ज़ीरो-चेक-इन बैगेज का एक्सेस मिलता है। एक्सप्रेस लाइट फेयर्स के साथ यूजर्स बिना कोई एक्ट्रा पैसे दिए अतिरिक्त 3 किलोग्राम केबिन बैगेज प्री-बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही डोमेस्टिक फ्लाइट में 15 किलोग्राम भारी अतिरिक्त बैगेज के लिए 1000 रुपये चेक-इन बैगेज और इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए 20 किलोग्राम भारी एक्स्ट्रा बैगेज के लिए 1300 रुपये देने पड़ेंगे।

एयर इंडिया एक्सप्रेस लॉयल्टी मेंबर्स को एक्सक्लूसिव डिस्काउंट देता है और यूजर्स एयरलाइन पर 8 प्रतिशत NeuCoins अर्न कर सकते हैं। इसके साथ ही सीनियर सिटीज़ंस, छात्र, SMEs, डॉक्टर और नर्स व सैनिक और उनके डिपेंडेंट्स को भी एयरलाइन की वेबसाइट पर स्पेशल डिस्काउंट पर फ्लाइट टिकट बुक करने का ऑप्शन मिलता है।