Greater Noida Accident

Greater Noida में पिकअप वैन-कार की टक्कर..इंजीनियर समेत 3 की मौत

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida Accident पिकअप वैन-कार की टक्कर, 3 न लोगों की गई जान

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में बड़ा सड़क हादसा (Greater Noida Accident) हो गया है। थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत शादी से वापस आ रहे एक पिकअप गाडी और एक कार में भयंकर टक्कर हुई। इस टक्कर में पिकअप (Pickup) गाडी ने एक कार को कुचल डाला। जिससे एक बड़ा हादसा हो गया है। एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा (ADCP Central Noida) ह्रदेश कठेरिया ने इस हादसे को लेकर कहा कि इस हादसे में इंजीनियर (Engineer) समेत 3 लोगों की जान चली गई है और वहीं 09 लोग घायल हुए हैं जिनमें से चार घायलों को सफदरजंग दिल्ली अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Supertech इकोविलेज-1..हादसों की सोसायटी!

Pic Social Media

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा (ADCP Central Noida) ह्रदेश कठेरिया ने आगे बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत रात के लगभग 3 बजे चौकी डी पार्क के पास एक पिकअप गाड़ी महिंद्रा और स्विफ्ट कार की टक्कर पीछे से हुई। जिससे संतुलन बिगड़ने पर पिकअप गाड़ी महिंद्रा पलट गई और स्विफ्ट कार को कुचल डाली। दोनों वाहन आपस में परिचित के थे, वाहनों में सवार शादी कार्यक्रम के बाद देवला से वापस आंटी फार्म कुलेसरा वापस लौट रहे थे।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida में School Bus पलटी..छुट्टी के बाद भी खुला स्कूल

घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत थाना व चौकी का पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को निकटतम अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। इलाज के दौरान इंजीनियर समेत 3 व्यक्तियों की मृत्यु हुई और बाकी 09 घायलों में से चार को सफदरजंग दिल्ली रेफर किया गया। सभी के परिजन मौजूद है। मृतको के शव का पंचायतनामा भर अन्य आवश्यक कार्यवाही की गयी है। इस हादसे में अब्दुल रफीक (35), मोफीदुल (32) और सुल्तान अहमद की जान चली गई।