World Champion's grand welcome at Anant Ambani's wedding

अंनत अंबानी की शादी में वर्ल्ड चैंपियंस का ‘ग्रैंड वेलकम’, नीता अंबानी के इस वजह से निकले आंसू

T-20 एंटरटेनमेंट क्रिकेट WC खेल
Spread the love

 Anant Ambani Wedding: साउथ अफ्रीका को टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में पटखनी देने के बाद 4 जून को टीम इंडिया (Team India) वापस अपने देश लौट आई है लेकिन अभी तक उनके स्वागत में कोई कमी नहीं आई है। देश हीरो जहां भी जा रहे है उनका गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। अब देश की सबसे बड़ी और महंगी शादी में कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान हार्दिक पंड्या और अपने कैच से ट्रॉफी देश के नाम करने वाले सूर्यकुमार यादव का भव्य स्वागत खुद देश की सबसे अमीर महिला ने किया है।

ये भी पढ़ेः बेटे संग हार्दिक ने मनाया विश्वकप जीत का जश्न, दूर-दूर तक नजर नहीं आई पत्नी नताशा

Pic Social Media

दरअसल अंबानी परिवार फिलहाल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़ी रस्मों में व्यस्त है। परिवार ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के बीच टीम इंडिया की ट्रॉफी का जश्न मनाया है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीता अंबानी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का हाथ पकड़कर पूजा के लिए ले जाती दिखीं। इसके बाद हार्दिक, रोहित और सूर्यकुमार यादव ने उनके साथ मिलकर पूजा की। इस दौरान सूर्या की पत्नी और हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या भी दिखे।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी 12 जुलाई को होगी। नीता अंबानी ने तीनों खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाया। उस समय माहौल देखने लायक था. सबसे पहले रोहित को स्टेज पर बुलाया गया। रोहित जब स्टेज पर पहुंचे उस समय बैकग्राउंड में लहरा दो… लहरा दो.. गाना चल रहा था। कुछ देर के लिए सभी इमोशनल हो गए।

संगीत सेरेमनी में मौजूद नीता अंबानी (Nita Ambani) की फैमिली, फ्रेंड्स और गेस्ट सभी ने अपनी जगह पर खड़े होकर खिलाड़ियों के लिए तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान नीता अंबानी काफी भावुक हो गईं। उन्होंने बताया कि यह जीत किस तरह उनके लिए व्यक्तिगत था, क्योंकि ये तीनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस प फैमिली का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा, सूर्या और हार्दिक पांड्या तीनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः जिम्बाब्वे दौरे से कटा शिवम दुबे का पत्ता, विश्व कप विजेता टीम में शामिल ये खिलाड़ी भी हुए बाहर

नीता अंबानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर भी इमोशनल हो गईं। पांड्या की पिछले छह महीने में काफी आलोचना हुई। उन्हें खूब भला बुरा कहा गया। नीता अंबानी ने कहा कि मुश्किल समय सदा नहीं रहता लेकिन वे लोग रहते हैं। इस दौरान मुकेश अंबानी ने भी खिलाड़ियों को बधाई दी जिन्होंने अपने खेल से देश का मान बढ़ाया है।

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या भारत की टी20 विश्व कप 2024 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे। रोहित ने 257 रनों के साथ टूर्नामेंट का समापन दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में किया, जबकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने उपयोगी कैमियो के साथ योगदान दिया और फाइनल के अंतिम ओवर में निर्णायक कैच लपका। इसी तरह हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में 16 रन का बखूबी बचाव किया। अफ्रीका को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे, लेकिन पांड्या ने 8 रन देकर 1 विकेट लिया और टीम को चैंपियन बनाया।