Punjab CM Mann said that I have entered politics to serve the people.

Punjab: मैं लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं: CM मान

चुनाव 2024 पंजाब राजनीति
Spread the love

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कहा कि मैं लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं। बता दें कि सीएम मान ने बुधवार को जालंधर पश्चिम उपचुनाव (Jalandhar West By-Election) के लिए रोड शो किया। आप उम्मीदवार महेंद्र भगत (Mahendra Bhagat) के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने विपक्ष की आलोचना की। सीएम भगवंत मान ने वादा किया कि अगर भगत जीतते हैं तो उन्हें मंत्री बनाया जाएगा।
ये भी पढ़ेः Punjab की मान सरकार की तैयारी…बोर्ड और निगमों को जल्द मिलेंगे चेयरमैन

आपको बता दें कि यह कार्यक्रम नकोदर चौक मेन रोड (Nakodar Chowk Main Road) पर अवतार नगर वार्ड नंबर 33 में हुआ। रोड शो के दौरान सीएम मान ने दावा किया कि अन्य पार्टी उम्मीदवार पहचान के लिए बेताब हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी पार्टी ने पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में दो नेताओं पर भरोसा नहीं किया है, लेकिन आश्वासन दिया कि एक को पहले ही हटा दिया गया है और दूसरे को 14 जुलाई तक हटा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि विपक्षी नेता मौसम का आकलन करने के बाद ही बाहर निकलते हैं।

अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं राजनीति में नहीं आता: सीएम मान

सीएम मान (CM Mann) ने कहा कि “अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं राजनीति में नहीं आता।” उन्होंने आगे कहा कि वह एक कॉमेडी शो से 70 लाख रुपए कमाते थे। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और वह लोगों की सेवा के लिए समर्पित हैं।

ये भी पढ़ेः 10 जुलाई को जालंधर पश्चिम विधान सभा क्षेत्र के मतदाताओं के लिए गुड न्यूज़

उन्होंने आगे कहा कि आज भगवंत सिंह मान विपक्षी नेताओं के सपनों में आ रहे हैं। इस टिप्पणी ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर उनके बढ़ते प्रभाव और प्रभाव में उनके विश्वास को उजागर किया।

टोल प्लाजा बंद करके 60 लाख लोगों के बचाएं पैसे

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने प्रताप सिंह बाजवा द्वारा बनाए गए टोल प्लाजा बंद करके 60 लाख लोगों का दैनिक खर्च बचाने का दावा किया। उन्होंने तर्क दिया कि अगर विपक्ष जीत भी जाता है तो भी काम करवाने की जिम्मेदारी उनकी ही होगी।