कपूरथला में AAP नेता सुखबीर हत्याकांड पर पिता का सनसनीख़ेज ख़ुलासा..पत्नी सहित 2 पर FIR

पंजाब
Spread the love

Punjab News: कपूरथला में AAP नेता सुखबीर हत्याकांड (Sukhbir massacre) पर पिता का सनसनीख़ेज ख़ुलासा हुआ है। कपूरथला स्थित भुलत्थ में AAP नेता का सड़क किनारे कार में शव मिलने के मामले में थाना भुलत्थ पुलिस ने मृतक की इंग्लैंड निवासी पत्नी समेत दो लोगों के ​खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक की पत्नी इस समय इंग्लैंड (England) में है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।
ये भी पढ़ेंः आतंकी पन्नू की नापाक साज़िश का ख़ुलासा..13 दिसंबर को संसद पर हमले की प्लानिंग

Pic Social Media

ये भी पढ़ेंः पंजाब सरकार की बिजली कंपनियों न किए ज़बरदस्त उत्पादन, सरकार को 564 करोड़ का मुनाफा
थाना भुलत्थ पुलिस (Thana Bhulatha Police) को दिए बयान में मृतक AAP नेता सुखबीर सिंह के पिता अवतार सिंह निवासी गांव गिल थाना नकोदर जिला जालंधर ने कहा कि उसना बेटा सुखबीर सिंह गांव डल्ला सुल्तानपुर लोधी में रिश्तेदारी के विवाह समारोह में शरीक होने के लिए ​खिंडा रिजोर्ट गया था। जहां से करीब शाम 4 बजे वह हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी टुरना निवासी गिल की ​​स्विफ्ट कार लेकर गुरजिंदर सिंह निवासी गांव भतीजा करतारपुर के पास गया था।

वह उसे बहुत समय से मिलने के लिए फोन करके बुला रहा था। अवतार सिंह ने बताया कि उसके घर गांव का ही कुलविंदर सिंह आया और कहने लगा कि सुखबीर सिंह की तबीयत सही नहीं है। वह भुलत्थ के सिविल अस्पताल में भर्ती है। फिर हम दोनों भुलत्थ पहुंचे तो देखा कि वहां पर सुखबीर सिंह स्ट्रेचर पर पड़ा था और डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है।

12 साल पहले इंग्लैंड गया था सुखबीर सिंह

अवतार सिंह ने यह आरोप लगाया कि उसने बेटे की मौत का कारण यह है कि उसका बेटा सुखबीर सिंह करीब 12 साल पहले इंग्लैंड गया था और वहां पर पहले से रह रही गुरबख्श कौर निवासी गांव गिल थाना नकोदर के साथ रह रहा था। उन्होनें बताया कि गुरबख्श कौर का पहले विवाह गांव सिधवां दोनां कपूरथला में हुआ था, जिससे उसे दो बेटे हुए। उसके पति की मौत हो गई तो उसने अमृतसर के एक व्य​क्ति से विवाह कर लिया, जो पहले इंग्लैंड रहता था।

दोनों विवाह के बाद इंग्लैंड शिफ्ट हो गए। फिर उसका बेटा सुखबीर सिंह 2013 में डिपोर्ट हो गया। इस दौरान गुरबख्श कौर का इंग्लैंड में अपने पति से तलाक हो गया और वह भी मुल्क वापस आ गई और उसके बेटे से विवाह कर लिया। काफी समय इंडिया में रहने के बाद वह वापस इंग्लैंड चली गई। फिर आठ माह पहले गुरबख्श कौर अपने परिवार के साथ इंडिया आई और गुरजिंदर सिंह निवासी गांव भतीजा करतारपुर के पास रहने लग पड़ी।

कुछ दिन बाद इंग्लैंड चली गई गुरबख्श

कुछ दिन बाद गुरबख्श कौर फिर इंग्लैंड वापस लौट गई। उसने आरोप लगाया कि गुरबख्श कौर व गुरजिंदर सिंह उसके बेटे पर तलाक देने के लिए प्रेशर दे रहे थे। इसलिए एक दिसंबर की रात को ही गुरजिंदर सिंह ने आपस में बातचीत की थी और उसके बेटे सुखबीर सिंह को गुरबख्श कौर व गुरजिंदर सिंह ने हमसाज होकर शराब में जहर मिलाकर पिला दिया या फिर किसी उसे मरवा दिया है।
थाना भुलत्थ पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर इंग्लैंड रह रही मृतक की पत्नी गुरबख्श कौर व गुरजिंदर सिंह के ​खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Read : AAP leaderAAP leader Sukhbir murder case-CM Bhagwant Maan-Punjab Government- Bhagwant Singh Mann-Punjab Government-Punjab News-Latest News Punjab-Top News Punjab-Khabrimedia-Top News Delhi-Ncr