लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा है सुपरटेक!  

दिल्ली NCR
Spread the love

दिल्ली-NCR में 49 डिग्री की गर्मी, ऊपर से सुपरटेक ईकोविलेज-1 में लाइट ट्रिपिंग की रोज की समस्या से यहां रहने वाले लोग बेहद परेशान हैं। ये कहानी पिछले एक महीने से चल रही है। रात के 10 बजते ही लाइट ट्रिपिंग होनी शुरू हो जाती है। बार-बार लाइट आने-जाने से घरों में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक्स के कीमती सामान खराब हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ईकोविलेज-1 में लाइट ट्रिपिंग से जान पर बन आई

लेकिन इससे सुपरटेक को क्या लेना-देना। सबसे हैरान करने वाली बात ये कि अगर समय पर मीटर रिचार्ज नहीं किया तो बिजली कटते देर नहीं लगती लेकिन जिन्होंने डीजी की सर्विस ले रखी है उन्हें भी इस आपातकाल में बिजली मिलनी मुश्किल हो रही है।

कल भी बिजली की लुका-छिपी का खेल रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक चलता रहा। जिससे सुपरटेक के रहने वाले लोग भड़क गए। लाइट तो छोड़िये उन्हें डीजी की सर्विस भी नहीं मिल पा रही थी। मेंटनेंस ऑफिस के सभी नंबर पहुंच से बाहर बता रहे थे। जिसके बाद दर्जनों की तादाद में लोग मेंटनेंस ऑफिस पहुंच गये।

आनन-फानन में पुलिस बुला ली गई। मेंटनेंस ऑफिस की नजारा तो और भी चौंकाने वाला था। वहां कोई भी स्टाफ मौजूद नहीं था। ऑफिस के अंदर सभी फोन रिसिवर उठाकर नीचे रखे हुए थे।

फर्ज कीजिए की इस बीच कोई अनहोनी हो जाती तो लोग किससे मदद मांगते। सुपरटेक की तरफ से बार-बार ट्रांसफार्मर को लोड बढ़ाने की बात कही जा रही है लेकिन नतीजा जस के तस। सबसे बड़ी परेशानी बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक को हो रही है। स्थानीय लोगों का साफ कहना है जिस हिसाब से मेंटनेंस वसूला जा रहा है उस हिसाब से सुविधाएं नहीं मिल रही है। आखिर में फिर वहीं बात..करें तो क्या………

READ;- Supertech Power cut, Greater Noida west newsNoida Extension newskhabrimediasupertech limited

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *