Greater Noida West: पंचशील हाइनिस की बदहाल तस्वीर देख लीजिए!

दिल्ली NCR
Spread the love

Jyoti Shinde,Editor

ऐसे ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) को समस्याओं का शहर नहीं कहा जाता। अब इसके पीछे की वजह भी जान लीजिए। यहां लोग जिंदगी भर की गाढ़ी कमाई लगाकर फ्लैट खरीद रहे हैं ताकि बाकी की ज़िदगी आराम से गुजार सकें। लेकिन यहां उन्हें हर दिन नई चुनौतियों से गुजरना पड़ रहा है। कभी बिजली, कभी पानी, सभी सुरक्षा को तभी कुछ और।

बड़ी ख़बर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी पंचशील हाइनिस(Panchsheel Hynis) से आ रही है। स्थानीय निवासियों का आरोप है कि सोसायटी के सफाईकर्मी पिछले दो हफ्ते से हड़ताल पर हैं। वजह है उनकी सैलरी। सैलरी नहीं मिलने से की वजह से सफाईकर्मियों ने काम बंद कर दिया है। जिसकी वजह से सोसायटी में जगह जगह गंदगी का अंबार लगना शुरू हो गया है। इक्का-दुक्का सफाईकर्मी पर पूरी सोसायटी का बोझ है जिसकी वजह से यहां हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

आरोपों के मुताबिक साफ-सफाई ना होने से तकरीबन हर टावर का बुरा हाल है। स्थानीय लोगों के मुताबिक वो कई दफा बिल्डर से इसकी शिकायत कर चुके हैं लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात। यहां रहने वाले लोगों का ये भी आरोप है कि वो अपनी समस्या सांसद डॉक्टर महेश शर्मा जी से भी शेयर कर चुके हैं लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकला है। सफाईकर्मियों की सैलरी बीच-बीच में रोक दी जाती है जिससे वो काम करना बंद कर देते हैं। और नतीजा हर तरफ गंदगी जिससे लोगों में भारी आक्रोश है। और उन्होंने बड़े आंदोलन की तैयारी शुरू कर दी है।

READ: Panchsheeel Hynish-khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News,