नोएडा के इन इलाकों में 17 घंटे से बिजली गुल

दिल्ली NCR
Spread the love

कुमार विकास, ख़बरीमीडिया

जबरदस्त गर्मी और उमस ने दिल्ली-NCR के लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। खासकर नोएडा में लगातार बिजली कटौती ने लोगों की परेशानी को दोगुना कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद ही शहर से लेकर गांव तक घंटो बिजली कटौती का दौर लगातार जारी है.

ये भी पढ़ें: Noida-ग्रेटर नोएडा को ‘डबल गिफ्ट’..पहला ‘पर्थला’..और दूसरा?

नोएडा के युमना प्राधिकरण के सेक्टर 22-D स्थित सालारपुर बिजली घर से जुड़े लगभग 14 गांव और 2 सोसायटी बिजली कटौती ने लोगों को बेहाल कर दिया है। 

सालारपुर के पास रहने वाले लोगों का कहना है कि रविवार को तो यहां 17-19 घण्टे तक बिजली काटी गई थी और शिकायत करने पर कोई सुनने वाला तक नहीं था. बिजली कटौती की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा है साथ ही इसके वजह  पानी  की भी समस्या उत्पन्न हो रही है.17 घंटे तक बिजली लगातार गुल रहने से ग्रामीण और सोसायटी में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों का कहना है कि जल्द ही समाधान नहीं हुआ तो इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Supertech में टला बड़ा हादसा..4 महिलाओं की जान दांव पर

कुछ दिन पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बिजली को लेकर बैठक भी किया था और कहा था कि हमारे पास बिजली के लिए पैसा पूरा है इसलिए पूरे प्रदेश में बिजली की सप्लाई पूरी तरह से हो पूर्ण हो.अगर किसी तरह की लापरवाही हुई तो उसपर कार्यवाई करने के भी निर्देश दिए थे।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News khabrimedia- Top news-Latest Noida news-latest greater Noida news-latest greater Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi