‘आई एम सॉरी ममा’, लिखकर सोसायटी की 15वीं मंजिल से कूद गया छात्र

दिल्ली NCR
Spread the love

अपने बच्चों की मानसिक स्थिति को नजरअंदाज ना करें

दिल्ली से सटे फरीदाबाद(Faridabad) से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां 10वीं क्लास के स्टूडेंट ने 15वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। स्टूडेंट ग्रेटर फरीदाबाद के डीपीएस स्कूल(DPS SCHOOL) का छात्र बताया जा रहा है। स्टूडेंट के पैरेंट्स अपने बच्चे की मौत के लिए स्कूल की क्लास टीचर और प्रिंसिपल को जिम्मेदार बता रहे हैं। स्टूडेंट ने सुसाइड से पहले जो चिट्ठी लिखी उसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

“डियर ममा, आप इस संसार की सबसे बेस्ट ममा हो। मुझे माफ करना कि बहादुर नहीं बन सका। इस स्कूल ने मुझे मार डाला। मैं इस नफरत भरी दुनिया में नहीं रहना चाहता। मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन लगता है जैसे जिंदगी को कुछ और ही मंजूर है। अगर मैं बच न सका, तो प्लीज खुद को दूसरे काम में लगा लेना। अपनी आर्ट को बंद मत करना। आप देवी हो। मैं इस जन्म में आपको पाकर धन्य हूं। आपने जो कुछ संभव हुआ वह किया, लेकिन मैं मजबूत नहीं निकला। मैं कमजोर हूं। उनकी बातों को न सुनना और न यकीन करना। You are best, You are amazing..”
जानकारी के अनुसार छात्र के साथ पिछले साल स्कूल के टॉयलेट में कुछ बच्चों ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले की शिकायत प्रिसिंपल के पास पहुंची जिसके बाद आरोपी बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया।
खबरों के मुताबिक छात्र की मां भी इसी स्कूल में आर्ट्स टीचर हैं। घटना के बाद छात्र की मां पर स्कूल छोड़ने का दबाव बनाया जाने लगा। इस पूरे घटनाक्रम से स्टूडेंट काफी आहत था। जिसके बाद उसने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

Link: Greater Faridabad DPS School, Khabri media, Breaking NewsNews Update

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *