Supertech इकोविलेज-1 में 19 दिनों से ‘नॉनस्टॉप’ प्रदर्शन

दिल्ली NCR
Spread the love

19 दिनों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज-1 में निवासी अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। बच्चे-बुजुर्ग महिलाओं का साथ मिल रहा है। जिससे आंदोलनकारियों के हौसले बुलंद है। सबसे अच्छी बात ये है कि आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। आंदोलनकारियों की मांगें भी बहुत भारी-भरकम नहीं है।

ये रजिस्ट्री, पजेशन के साथ पार्किंग और बिजली की बढ़ी हुई कीमत कम करने की मैनेजमेंट से गुहार लगा रहे हैं। लेकिन आरोप है कि मैनेजमेंट गोल-मोल बातें करके मुद्दे को भटकाने की कोशिश में लगा हुआ है। यही वजह है कि छोटे से शुरू हुआ आंदोलन..अब जनआंदोलन का रूप ले चुका है।  

रेजिडेंट्स का आरोप है कि एक दशक बीत जाने के बाद ना तो उनके फ्लैट की रजिस्ट्री हो रही है। और सैंकड़ों फ्लैट ऐसे हैं जिनका अभी तक पजेशन नहीं हो पाया है। गर्मी के दिनों में बिजली की दिक्कत तो आम बात है। मेंटेनेंस के तौर पर मोटी रकम वसूले जाने के बाद भी सोसाइटी की मेंटनेंस टीम, बुनियादी सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, सिक्योरिटी पर ध्यान नहीं दे रही है। ऐसे में शांतिपूर्ण आंदोलन के अलावा कोई रास्ता बचा नहीं है।

READ: Supertech Residents, Protest, Supertech Limited, khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News