Noida

सावधान Noida-ग्रेटर नोएडा..इन्हें गलती से भी कार की चाभी मत देना

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Noida-ग्रेटर नोएडा.. कार की चाबी सौंपने से हो पहले जाएं सावधान, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

Noida News: अगर आप भी नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रहते हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिए। आपको बता दें कि नोएडा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-10 स्थित मारुति नेक्सा शोरूम में कार खरीदने आए एक व्यक्ति को ठगों ने निशाना बनाते हुए उनकी कार लैपटॉप (Laptop) और कीमती सामान लेकर भाग निकले। पीड़ित दीपक जोशी ने थाना फेस-1 में मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित के अनुसार एक महिला और पुरुष ने पार्किंग (Parking) में कार हटाने के बहाने उनकी कार की चाबी ले ली और उनकी कार लेकर गायब हो गए।
ये भी पढ़ेंः Noida: इस पॉश सोसायटी में कुत्ते के लिए लड़कियों ने बुजुर्ग को पीटा

Pic Social media

जानिए पूरा मामला

थाना फेस-1 के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने जानकारी दी कि दीपक जोशी नोएडा में सेक्टर-25 में रहते हैं। अपनी नई कार खरीदने के लिए सेक्टर-10 के नेक्सा शोरूम गए थे। दीपक ने अपनी कार शोरूम (Car Showroom) के बाहर पार्क की थी। तभी एक महिला और पुरुष उनके पास आए और उन्हें बताया कि उनकी कार शोरूम में खड़ी उनकी कार के सामने ही पार्क है, उनकी कार निकालने के लिए, इसे हटाना है। उन्होंने दीपक से कार की चाबी मांगी और कहा कि कार हटाने के बाद उन्हें चाबी वापस दे देंगे।

सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे

पीड़ित के अनुसार वह महिला और पुरुष उनकी कार लेकर वहां से तुरंत चले गए। दीपक ने अपनी शिकायत में आगे बताया है कि कार में उनका लैपटॉप, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड और दूसरे जरूरी सामान भी थे। घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ठगों का सुराग लगाने के लिए शोरूम और आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक (CCTV footage) किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Noida Authority का बड़ा एक्शन, इन बिल्डरों पर लगाया लाखों का जुर्मान

चाबी सौंपने से हो जाएं सावधान

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि ठगों ने काफी चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी संगठित गिरोह की हरकत हो सकती है। पुलिस ने नागरिकों को सावधान किया है कि अज्ञात लोगों को वाहन की चाबी सौंपने से पहले सावधान रहें।