Yogi Adityanath: 'There will be no injustice to anyone', said in Janata Darshan - CM Yogi

Yogi Adityanath: ‘किसी के साथ नहीं होगा कोई अन्याय’, जनता दर्शन में बोले- सीएम योगी

उत्तरप्रदेश राजनीति
Spread the love

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कहा कि किसी के साथ कोई अन्याय नहीं होगा। दरअसल, गोरखनाथ मंदिर (Gorakhpur Temple) में शनिवार को ‘जनता दर्शन’ का आयोजन हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) ने महिलाओं से बातचीत की और उनकी शिकायतें सुनीं। साथ ही उनके पत्रों को संबंधित अधिकारियों को भेज दिया और उनके मुद्दों के त्वरित और संतोषजनक निपटान के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। साथ ही लोगों को आश्वासन भी दिया कि किसी के साथ कोई अन्याय नहीं होगा।

बता दें कि 2017 में मुख्यमंत्री (Chief Minister) बनने के तुरंत बाद, योगी आदित्यनाथ ने लोगों की शिकायतों और शिकायतों को जल्द से जल्द हल करने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ जनता दर्शन की शुरुआत की।

ये भी पढ़ेंः UP News: प्रयागराज से मिर्जापुर का सफर होगा आसान, योगी सरकार ने बनाया प्लान, पढ़िए पूरी खबर

सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्ट में योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने लिखा, जनसेवा के प्रति समर्पण ही संकल्प है और जनकल्याण ही लक्ष्य है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने आज गोरखनाथ मंदिर में ‘जनता दर्शन’ में विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityahnath) ने संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर जनता की समस्याओं का त्वरित और प्रभावी समाधान प्रदान करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ेंः Yogi Adityanath: गरीब बुजुर्गों आर्थिक रूप से हो रहे मजूबत, योगी सरकार ने पूरा किया अपना वादा