Greater Noida West

Greater Noida West: इस सोसायटी की पार्किंग से Owner की गाड़ी चोरी

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West की इन नामी सोसोयटी से चोरी हो गई कार, पढ़िए पूरी खबर

Greater Noida West: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी फ्लैट से चोरी तो कभी पार्किंग में खड़े वाहन की चोरी। ताजा मामला सामने आया है ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की एक नामी सोसाइटी से, जहां सोसाइटी के पार्किंग (Parking) से दिनदहाड़े कार चोरी हो गयी। जिसने सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं। बिसरख पुलिस (Bisrakh Police) ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़ेंः Greater Noida: स्कूल-कॉलेज खोलने के लिए योगी सरकार दे रही प्लॉट

Pic Social media

जानिए क्या है मामला

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी (Panchsheel Greens-2 Society) का मामला है। इसी सोसाइटी में नूपुर तिवारी अपने परिवार वालों के साथ रहती हैं। नूपुर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी कार बेसमेंट पार्क की थी। एक सप्ताह पहले उनकी कार पार्किंग से चोरी हो गई। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेकर करने पर चोर कार को ले जाते दिखाई देते हैं। सोसाइटी की पार्किंग (Society Parking) से कार चोरी की यह घटना गंभीर है। इसे लेकर सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः Platform Ticket को लेकर आ गई बड़ी और ज़रूरी ख़बर

पुलिस ने क्या कहा

इस मामले में बिसरख पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों का पता लगाया जा रहा है। कार को पुलिस जल्द ही बरामद कर लेगी।