25 October Ka Rashifal

25 October Ka Rashifal.. 12 राशियों की सटीक भविष्यवाणी

Yours राशि
Spread the love

25 October Ka Rashifal: किरण जोशी, ज्योतिषाचार्य, उज्जैन, MP

महाकाल नगरी उज्जैन की ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से जानिए राशि के अनुसार आज आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं।

25 अक्टूबर को कार्तिक कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। नवमी तिथि शुक्रवार देर रात 3 बजकर 23 मिनट तक रहेगी। 25 अक्टूबर को पूरे दिन, पूरी रात पार कर शनिवार सुबह 5 बजकर 26 मिनट तक शुभ योग रहेगा। 25 अक्टूबर  को सुबह 7 बजकर 40 मिनट तक पुष्य नक्षत्र रहेगा, उसके बाद आश्लेषा नक्षत्र लग जाएगा।

ये भी पढ़ेः Vastu Tips: घर में तुलसी के पास बिल्कुल ना लगाएं ये 3 पौधे

मेष राशि (Aries)   मेष राशि के लोगों के दिन लाभ और महत्वाकांक्षा से भरा होगा और आपके लिए तरक्‍की के योग बन रहे हैं। आपका दिन शुभफलदायक रहेगा और भाग्‍य भी आपका साथ देगा। आपके लिए यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं और आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से वाद विवाद हो सकता है और कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। शाम के वक्‍त योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ना संभव है।

वृष राशि (Taurus)  आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में आप लाभ उठाएंगे। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में इजाफा होगा। आपको किसी बड़े पद के मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके सहयोगी भी आपके कामों में पूरा साथ देंगे। आपको अपने बॉस की बातों को कार्यक्षेत्र में नजरअंदाज नहीं करना है। पिताजी की सेहत पर आपको पूरा ध्यान देना होगा। आप अपने परिजनों के साथ कुछ मौज मस्ती भरे फल व्यतीत करेंगे।

मिथुन राशि (Gemini)   मिथुन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा। आपको राजनीतिक गतिविधियों में भी लाभ होगा और आपके करियर में तरक्‍की होगा। दोपहर के बाद नवनिर्माण की रूप रेखा बनेगी। आपके अच्‍छे कर्म से आपको लाभ होगा और करियर में आपकी तरक्‍की होगी। रात के वक्‍त किसी मंगलमय समारोह में शामिल होने का मन करेगा।

कर्क राशि (Cancer)  आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको उन्नति की राह पर आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और नौकरी  में आपको अच्छी तरक्की देखने को मिल सकती है। आप किसी बेवजह की बात को लेकर परेशान रहेंगे, जो आपकी व्यर्थ की चिताओं को बढ़ाएगा। आपको अपनी सेहत पर भी पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें भी आपको वाहन थोड़ा सावधान में कर चलाना होगा। किसी से यदि आपने धन उधार लिया था, तो वह आपको वापस करना पड़ सकता है।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सिंह राशि (Leo)   सिंह राशि के लोगों का दिन मिश्रित फलकारक है और आपको करियर में लाभ होगा। समाज में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा और आपके जो भी कार्य चल रहे हैं उनमें आपको सफलता प्राप्‍त होगी। आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा और रुके कार्य पूर्ण होंग। पदोन्नति के अवसर मिलेंगे और आपका दिन सफलता से भरा होगा। आपके संकल्पित कार्य सिद्ध होंगे और आपके धन में वृद्धि होगी।

कन्या राशि (Virgo)  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी काम को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को कामों को लेकर मेहनत अधिक करनी होगी। आपकी छवि और निखरेगी और परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपनी सोच समझ से कामों को आसानी से पूरा कर पाएंगे। परिवार में किसी सदस्य की सेहत में गिरावट आने से आप परेशान रहेंगे।

तुला राशि (Libra)  तुला राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ मिल रहा है और आपके सुख के साधनों में वृद्धि होगी। आपके सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य हर मामले में मिलेगा। आपके द्वारा किए जाने वाले व्यवसायिक प्रयास फलीभूत होंगे और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सांयकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है। सतर्क रहें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)   आज का दिन आपके लिए मौज मस्ती भरा रहने वाला है। शेयर मार्केट में यदि आपने पहले धन का इन्वेस्टमेंट किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपके कुछ खर्चों को भी आसानी से कर  सकते हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों के प्रयास  सफल रहेंगे।  विद्यार्थी किसी परीक्षा को देने के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं। आपको कानूनी कामों को किसी दूसरे के भरोसे नहीं छोड़ना है। धार्मिक कार्य में आपकी खूब रुचि रहेगी। आपकी कोई डील फाइनल हो सकती है।

धनु राशि (Sagittarius)   धनु राशि के लोगों के लिए करियर में कमाई के योग बन रहे हैं और आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रात्रि का समय आनंद और विनोद में बीतेगा।

ये भी पढ़ेंः Dhanteras 2024: धनतेरस पर भूलकर न खरीदें ये वस्तुएं…वरना सालभर पैसों की रहेगी दिक्कत…

मकर राशि (Capricorn)   आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी। आप अपने घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। आपको अपनी संतान से किए हुए वादे को पूरा करना होगा। परिवार के सदस्यों की जरुरतों पर पूरा ध्यान देंगे। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी। कोई समस्या यदि आपको लंबे समय से घेरे हुए थी, तब वह भी दूर होती दिख रही है। कार्यक्षेत्र में आपको अपने कामों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है, नहीं तो आपके अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)  कुंभ राशि के लोगों को करियर के मामले में सफलता प्राप्‍त होगी और भाग्‍य आपका साथ दे रहा है। आपको किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रुपया हाथ में आने से संतोष होगा। दिन के उत्तरार्ध में पिछले चार दिनों से चली आ रही समस्‍याओं का अंत होगा। कहासुनी को बातचीत से सुलझा लें। रात्रि का समय सैर सपाटे और मौज मस्‍ती में कटेगा।

मीन राशि (Pisces)  आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आपकी सेहत में कुछ गड़बड़ हो सकती है। आपका मन आनंदमय रहेगा, क्योंकि आपको यदि कोई धन संबंधित समस्या थी, तो वह दूर होती दिख रही है। आपको यदि किसी बात को लेकर कोई टेंशन चल रही थी, तो उससे भी आपको काफी हद तक छुटकारा मिलेगा। जीवनसाथी को आप कहीं पिकनिक आदि पर लेकर जा सकते है, जिसमें आपको अपने खर्चों पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है।

Note: (कुंडली मिलान और ज्योतिष संबंधी जानकारी के लिए आप ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से 8878384807 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। संपर्क समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक)।