Noida

Noida: पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मलिक देंगे मोटा इनाम

नोएडा
Spread the love

Noida: पालतू कुत्ता खोजिए और लीजिए इतना इनाम

Noida News: नोएडा-ग्रेटर नोएडा आवारा कुत्तों के विवाद को लेकर हमेशा ही खबरों में रहता है। इस बार कुत्ते से जुड़ा अजीब मामला सामने आया है जो किसी के लिए आसानी से पैसे कमाने का तरीका बन सकता है। आपको बता दें कि नोएडा (Noida) के रहने वाले अपने गुमशुदा कुत्ते को ढूंढने के लिए 20,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। मालिक द्वारा बनवाया गया पोस्टर सोशल मीडिया (Social media) पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: Supertech इकोविलेज1 के लिए अच्छी ख़बर आ गई

Pic Tricity Today

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मिलेगा 20,000 का इनाम

पोस्टर के मुताबिक, क्यूटी नाम की कुतिया 19 अक्टूबर, 2024 को रात 8 बजे सेक्टर-47 के A- ब्लॉक, गेट नंबर 5 से गायब है। कुतिया काले रंग का पट्टा पहने थी और उसके सर पर सफेद रंग की धारीदार बाल हैं। मालिक ऐश्वर्या ने अपना मोबाइल नंबर 9650652095 भी पोस्टर पर शेयर किया है और क्यूटी (Cutie) के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 20,000 रुपये का इनाम देने का वादा किया है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida: चौकी प्रभारी ने किया नेक काम..DCP ने दिया इनाम

कुत्तों के प्रति लोगों का प्यार

यह घटना नोएडा (Noida) में कुत्तों को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक नया मोड़ लेकर आई है, जहां एक तरफ डॉग लवर (Dog Lover) हैं तो वहीं दूसरी ओर कुत्तों से परेशान निवासी। इस तरह के इनाम की घोषना से शहर में खोए हुए पालतू जानवरों को ढूंढने में सहायता मिल सकती है और साथ ही यह कुत्तों के प्रति लोगों के प्यार को दर्शाती है।