Greater Noida

Greater Noida की एक और हाउसिंग सोसायटी पर चल सकता है बुलडोज़र!

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida में यहां बन रही है हाउसिंग सोसायटी, हो सकता है बुलडोजर एक्शन

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा की एक और हाउसिंग सोसायटी (Housing Society) पर बुलडोजर एक्शन (Bulldozer Action) हो सकता है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में भू माफिक जमीन कब्जा करने का काम कर रहे हैं। करोड़ों रुपये की जमीन पर हाउसिंग सोसायटी तैयार की जा रही है और जिम्मेदार अधिकारी इसपर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। यह सभी ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के मेन इलाके में ही हो रहा है। इसकी शिकायत अब एक व्यक्ति ने की है। इसके साथ ही आरटीआई डालकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) से सवालों के जवाब भी मांगे हैं। शिकायत करने वाले व्यक्ति का कहना है कि यह करोड़ों रुपये का घोटाला है। गांव समाज की जमीन पर हाउसिंग सोसाइटी तैयार की जा रही है और जिम्मेदार अधिकारी आंख बंद करके बैठे हुए हैं।
ये भी पढ़ेंः OLA Cab से सफ़र करने वालों को सरकार ने दी बड़ी राहत

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आरटीआई डालकर मांगा जवाब

आपको बता दें कि पूरा मामला ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के हल्द्वानी गांव का है। यहां पर खसरा संख्या 672, 673 और 673 ग्राम समाज की जमीन है। वहां पर ग्रुप हाउसिंग सोसायटी बनाने का काम चल रहा है। नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और संबंधित विभागों से की है। इसके साथ ही आरटीआई डालकर जवाब तलब भी किया है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida से BS3-BS4 गाड़ी दिल्ली ले जाने वाले..पहले खबर पढ़ लीजिए

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर बड़ा आरोप

शिकायतकर्ता ने पूछा है कि क्या ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इसकी अनुमति प्रदान की है और अगर अनुमति नहीं दी तो कैसे इतनी बड़ी हाउसिंग सोसाइटी तैयार की जा रही है? व्यक्ति ने सवाल पूछा है कि क्या ग्राम समाज की जमीन पर हाउसिंग सोसायटी बनाने का बॉयलॉज तैयार किया गया है, अगर तैयार किया गया है तो इसका जवाब देना होगा? ऐसे तो सभी गांव में हाउसिंग सोसायटी बनने लगेंगी। व्यक्ति ने यह भी आरोप लगाया है कि इसमें प्राधिकरण के अधिकारी भी मिले हुए हैं। उनकी मिलीभगत से ही इतना बड़ा कारनामा हो रहा है। यह एक बड़ा घोटाला है, जिसका खुलासा होना चाहिए।

ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही हाउसिंग सोसाइटी पर बुलडोजर एक्शन देखने को मिल सकता है।