Greater Noida West

Greater Noida West: एक दिए से लाखों का सामान ख़ाक हो गया

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West की सोसाइटी में आग, लाखों का सामान हुआ खाक

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मंत्रा सोसायटी (Mahagun Mantra Society) के फ्लैट में लगी भीषण आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। फ्लैट में आग लगने की खबर मिलते ही सोसायटी में हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) और पुलिस को तुरंत सूचना दी गई, जिसके बाद दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ेंः Noida: इन दो Metro स्टेशन को लेकर बड़ी और अच्छी ख़बर

सोसाइटी में मचा हड़कंप

आपको बता दें कि जिस समय फ्लैट में आग लगी उस समय फ्लैट में रहने वाले किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। मिली जानकारी के अनुसार, आग बालकनी में बने मंदिर के दीये से लगी। दीये से निकली आग तेजी से पूरे फ्लैट में फैल गई, जिससे वहां रखा सारा सामान पूरी तरह जल गया। बालकनी से धुआं और आग की लपटें निकलते देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया और दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः Metro में सामान भूल गए तो टेंशन नहीं..ये है Process

जल गया सारा का सारा सामान

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट (Noida Police Commissionerate) के मीडिया सेल के मुताबिक, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और केवल 5 मिनट के अन्दर आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि, आग से काफी ज्यादा नुकसान हो गया है, लेकिन समय रहते आग बुझा लेने से एक बड़ा हादसा टल गया। नोएडा पुलिस का कहना है कि मंदिर में जल रहे दीये के कारण यह घटना हुई। तत्काल फ्लैट के मालिक को इसकी सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।