Greater Noida West

Greater Noida West में खुलने जा रहा है नाइट क्लब..गोवा की दिखेगी झलक

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West में खुलेगा दुनिया का मशहूर नाइट क्लब…पढ़िए पूरी खबर

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी नाइटलाइफ के शौकीन हैं तो अब आपको गोवा वाला मजा ग्रेटर नोएडा में मिलेगा। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के साथ दिल्ली एनसीआर में रहने वाले और नाइट लाइफ (Night Life) को एन्ज्वाय करने वाले लोगों के लिए को अब गोवा जाने की जरूरत नहीं है। पूरी दुनिया में मशहूर सनबर्न नाइट क्लब (Sunburn Nightclub) अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आने वाला है। यहां साया ग्रुप के प्रोजेक्ट साउथएक्स में सनबर्न दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में अपना पहला नाइट क्लब खोलेगा। इस क्लब द्वारा गोवा के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल (Saya Group’s Project Southex) का आयोजन होगा।
ये भी पढ़ेंः Greater Noida West की इस सोसायटी में आग, देखिए वीडियो

Pic Social media

दिल्ली एनसीआर में पहली बार आ रहा सनबर्न

साया ग्रुप के चेयरमैन और एमडी विकास भसीन के मुताबकि साउथएक्स में 5000 वर्ग फीट में सनबर्न नाइट क्लब बनाया जाएगा। गोवा के सबसे बड़े और सबसे प्रतिष्ठित संगीत समारोह (Music Festival) की मेजबानी के लिए जाना जाने वाला सनबर्न दिल्ली एनसीआर में पहली बार आ रहा है। इसके साथ ही इस जगह पर अंतरराष्ट्रीय डीजे और सिग्नेचर सनबर्न थीम वाले कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। जिससे मेहमान ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध सनबर्न फेस्टिवल का अनुभव कर पाएंगे।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

जानिए कहां बनेगा नाइट क्लब

आपको बता दें कि यह नाइट क्लब एक मूर्ति चौक के पास बनेगा। सनबर्न के साथ साझेदारी इस विजन का विस्तार है, जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नाइट लाइफ सीन को बढ़ाने के लिए एक दुनिया भर में मान्यता प्राप्त ब्रांड को लेकर आई है। हम एक ऐसा स्थान पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जहां लोग न केवल संगीत का मजा ले सकेंगे, बल्कि एक संपूर्ण जीवनशैली का अनुभव प्राप्त कर सकें, जो लग्जरी से भरपूर हो।

ये भी पढ़ेंः Delhi से देहरादून..जानिए कब से दौड़ेगी आपकी गाड़ी?

युवाओं को आकर्षित करेगा सनबर्न नाइट क्लब

ग्रेटर नोएडा वेस्ट दिल्ली एनसीआर में नाइटलाइफ के शौकीन, मिलेनियल्स, युवा पेशेवरों और हाई नेट वर्थ वाले लोगों के लिए एक प्रमुख स्थान बन गया है। अपने भव्य उद्घाटन के हिस्से के रूप में, सनबर्न नाइटक्लब मिलेनियल्स और दिल्ली एनसीआर के युवाओं को अब और भी आकर्षित करेगा। क्लब थीम आधारित लॉन्च पार्टियों और विशेष कार्यक्रमों की एक सीरीज की भी तैयारी कर रहा है, जो एक लाइव म्यूजिक और मौज मस्ती पसंद करने वाले युवाओं को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है।