Gaur City 2

Gaur City 2 में रहने वाले लोग खून के आंसू रो रहे हैं! जानिए क्यों?

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Gaur City 2 में रहने वाले लोगों को हो रही है बड़ी परेशानी, जानिए क्या है कारण

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आए दिन कोई न कोई समस्या निवासियों को परेशान करती रहती है। कभी सोसायटी में बिजली चली जाती है तो, कभी पानी न पानी नहीं आता तो कभी आवारा कुत्तों का आतंक। ऐसे ही एक और समस्या ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों को परेशान कर रही है। आपको बता दें कि गौर सिटी 2 सोसायटी (Gaur City 2 ) के आसपास के रोड इन दिनों जलमग्न हैं। सोसाइटी के आस पास की सड़कों का हाल जरा सी बारिश में भी इतना बेहाल हो जाता है कि वहां रहने वाला व्यक्ति सोचता रह जाता है कि किस बात के करोड़ों रुपये खर्च कर लोग इतनी हाईफाय सोसायटी में रहते है।
ये भी पढ़ेंः अचानक फिर से Supertech Ecovillage 2 में हलचल क्यों बढ़ी?

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

हर बार होता है यही हाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के निवासियों के मुताबिक हर बार थोड़ी सी बारिश के बाद सड़कों का हाल बेहाल हो जाता है। प्राधिकरण से कई बार इसकी गुहार लगाई जा चुकी है लेकिन वह अपने आंख और कान बंद कर बैठे है। प्राधिकरण को ना ही लोगों की फिक्र है न ही यह सोच है कि इतने करोड़ों रुपये उनके पास है वह कहां उपयोग में लाया जा सकता है। वहीं, सरकार से भी लोग इन सड़कों के हालातों को देख कई बार मिन्नतें कर चुके है लेकिन वह भी अपना सरताज पहन आँखें बंद कर बैठे हैं। सड़क पर गायों का एक बड़ा झुंड पूरी सड़क को घेरकर बैठा रहता है, जिससे वहां से आने जाने वाले लोगों को काफी समस्या होती है। इस पर कई बार लोग गुहार लगा चुके है लेकिन प्राधिकरण की आँखे तब भी खुलेंगे जब कोई हादसा हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Noida के school से ग़ायब हुए बच्चों की पूरी कहानी पढ़िए

यूजर ने लिखी ये बात

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने जब ट्वीट किया तो लोगों का एक बार फिर गुस्सा फूटा। लोगों ने प्राधिकरण और सरकार को नाकारा बताते हुए एक बार फिर इस शहर की अर्थव्यवस्था पर कई बड़े सवाल उठाए। एक यूजर ने सोशल मीडिाय पर लिखा कि जनता के टैक्स का पैसा लूटकर बंगले में आराम से रह रहे है। वहीं, दूसरे ने लिखा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हर जगह यही हाल है। अधिकारी भ्रष्ट हैं और सरकार सो रही है।